Advertisement

हिमांशी खुराना ने बीएफ असीम रियाज को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, मांगी ये खास दुआ   

हिमांशी खुराना(Himanshi khurana) ने बीएफ असीम रियाज(Asim Riaz) को बेहद खास अंदाज में दी जन्मदिन की मुबारकबाद 

491

मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस-13(Bigg Boss-13) के उपविजेता असीम रियाज(Asim Riaz) का 27 वां जन्मदिन हैं। सोशल मीडिया पर फैंस असीम को लगातार जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं। इसी बीच असीम की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना(Himanshi khurana) ने उन्हें स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है। हिमांशी का शुभकामना सन्देश सोशल मीडिया पर सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है। 

Advertisement

हिमांशी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से असीम की खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया है। उन्होंने लिखा कि, ‘ मैं दुआ करती हूं कि जिंदगी हमेशा तुम्हें मुस्कुराने की वजह दे, हैप्पी बर्थडे आसिम। सोशल मीडिया पर फैंस को हिमांशी की पोस्ट बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। कोई लोग हिमांशी की पोस्ट पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। आप भी देखियें हिमांशी की पोस्ट…

 

बता दें कि, बिगबॉस के दौरान दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा था। असीम रियाज ने हिमांशी को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। इसके अलावा असीम ने हिमांशी को नेशनल टेलीविज़न पर शादी के लिए अप्रोच किया था। सलमान खान के सामने हिमांशी ने असीम से अपने प्यार को कबूला था। बिगबॉस के घर से शुरू हुआ यह रिलेशन अब तक जारी है।
इसके अलावा घर से निकलने के बाद भी दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। वहीं दोनों वीडियो ‘कल्ला सोना नई’ में भी नजर आये थे। गाने को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पांस मिला था। फैंस को गाने में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग और केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement