Advertisement

बिग बॉस 13: इसलिए हिमांशी ने नहीं किया असीम से प्यार का इज़हार, रश्मि को बताई वजह

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में असीम रियाज (Asim Riaz) और एक्स कंटेस्ट्ं हिमांशी खुराना (Himanshi Khuarana) के बीच रोमांस देखा जा रहा है। हालांकि असीम ने अपने दिल की बात तो कह दी लेकिन अबतक हिमांशी ने अपनी फिलिंग शेयर नहीं की है। इसकी वजह रश्मि देसाई (Rashami Desai) को बताते हुए हिमांशी ने किया बड़ा खुलासा।

708

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में झगड़ो और हंगामो के बीच कंटेस्ट्स की रोमांटिक केमिस्ट्री भी लोगो को खूब पसंद आ रही है। इन दिनों तो घर में असीम रियाज (Asim Riaz) और एक्स कंटेस्ट्ं हिमांशी खुराना (Himanshi Khuarana) के बीच रोमांस देखा जा रहा है। दरअसल सो में हिमांशी आसीम को सपोर्ट करने आई हैं। उन्हें एक बार फिर घर में देख असीम की खुशी दोगुनी हो गई। यहां तक कि उन्होंने हिमांशी को सबके सामने प्रपोज़ भी कर दिया।

Advertisement

हालांकि असीम ने अपने दिल की बात तो कह दी लेकिन अबतक हिमांशी ने अपनी फिलिंग शेयर नहीं की है। वहीं हाल ही में शो से कुछ वीडियो सामने आए हैं जहां रश्मि देसाई (Rashami Desai) के सामने हिमांशी आसीम के लिए अपनी फिलिंग का खुलासा किया है। यहां रश्मि उन्हें कहती हैं कि आसीम तुमसे बहुत प्यार करता है लेकिन तुम नहीं करती हो उतना। तब हिमांशी कहती हैं कि मुझे बहुत सारी चीजे पता चली हैं जिसपर मुझे क्लियरिटी चाहिए।

इसके बाद रश्मि उन्हें कहती है कि तुम दोनो जैसे रहते हो वैसे बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड रहते हैं। ये दोस्ती नहीं है। तब हिमांशी कहती हैं कि जिस तरह से आसीम ने अपनी फिलिंग एक्सप्रेस की है वह बहुत फिल्मी लग रहा था। वह रश्मि को कहती हैं कि असीम के एक क्लोज फ्रेंड ने उन्हें सलाह दी थी कि असीम के सामने अपनी फिलिंग मत बताना।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: हिमांशी संग रिलेशनशिप पर पिता से मिली असीम को नसीहत, कहा “कंट्रोल नहीं कर ..”]

बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement