Advertisement

रानू मंडल के सवाल पर जमकर भड़के हिमेश रेशमिया, गुस्‍से में कहा- “मैं किसी का मैनेजर..”

रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लता मंगेशकर (Lata Mageshkar) के गाने 'एक प्यार का नग्मा' को अपनी आवाज में गाकर रानू अब एक स्‍टार बन चुकी हैं।

1,471

रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लता मंगेशकर (Lata Mageshkar) के गाने ‘एक प्यार का नग्मा’ को अपनी आवाज में गाकर रानू अब एक स्‍टार बन चुकी हैं। हालांकि, रेलवे स्‍टेशन से म्‍यूजिक इंड्स्‍ट्री तक पहुचाने में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का बहुत बड़ा योगदान है। उन्‍होंने ही अपनी फिल्‍म से रानू मंडल (Ranu Mondal) बतौर प्लेबैक सिंगर पहला ब्रेक दिया। लेकिन, हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है हिमेश रेशमिया, रानू मंडल (Ranu Mondal) पर सवाल सुनते ही भड़क गए हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) मुंबई के एक इवेंट में लाइव परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान वहां मौजूद रिपोर्टर्स ने जब हिमेश से रानू को लेकर सवाल पूछा तो उन्‍होंने भड़कते हुए कहा, ‘मैं उनका मैनेजर नहीं हूं। जो आप उनके बारे में मुझसे पूछ रहे हैं।’ हिमेश ने कहा कि ‘इंडस्ट्री में ब्रेक मैंने सिर्फ रानू को नहीं, बल्कि कई सारे स्टार्स को दिया है।’

(यह भी पढ़ें : रेलवे स्टेशन के बाद अब रानू मंडल का रेडियो स्टेशन वाला वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो)

गौरतलब है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज से प्रभावित होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने का ऑफर दिया था। दिलचस्‍प बात ये है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन गाने गाए हैं। इतना ही नहीं रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ सिंगर सोनू निगम भी उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement