होम » टीवी » थम नहीं रहा हिना खान और विकास गुप्ता का कोल्ड वॉर, फि‍र छिड़ गई लड़ाई

Advertisement

क्या हिना खान और विकास गुप्ता के बीच जारी है लड़ाई? सोशल मीडिया पर एक दूसरे को यह क्या कह दिया

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में तो हिना खान (Hina Khan) विकास गुप्ता (Vikas Gupta) झगड़ते आम हो गए थे। लेकिन घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच कोल्ड वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा है। देखें इधर

92

टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) फेम विकास गुप्‍ता (Vikas Gupta) के साथ अपने कोल्‍ड वॉर को लेकर चर्चा में है। हालांकि छोटे पर्दे के इन दोनों सितारों के लिए यह कोई नई बात नहीं है। गौरतलब है कि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हिना खान (Hina Khan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को कई बार लड़ते देखा चुका है। लेकिन अब उनकी लड़ाई बिग बॉस से घर से निकलकर सोशल मीडिया में देखने को मिल रही है। जिसके सबूत आप यहां देख सकते हैं।

Advertisement

हिना खान
Source-Twitter

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) के एक फैन को अपनी एक ट्वीटर पोस्‍ट के जरिए विकास गुप्‍ता (Vikas Gupta) को अनफॉलो उन्‍हें थैंक्‍यू कहा है। इसके साथ इस फैन ने हिना से विकास को इंस्‍टाग्राम से भी अनफॉलो करने की अपील की है। वहीं फैन की इस बात पर हिना खान ने रीट्वीट करते हुए जवाब दिया, ‘मैंने किसी को अनफॉलो नहीं किया है। ये सब नहीं करें, चीयर्स।’ वहीं इसके बार एक्‍ट्रेस ने अपने इस ट्वीट को हटा दिया।

हिना खान
Source-Twitter

लेकिन यह बात केवल वहीं तक नहीं रुकी। हिना के ट्वीट्स को देखकर विकास ने भी ट्वीट कर दिया। जिसमें एक्‍टर ने लिखा, ‘नहीं, मैं तुम्हारी माफी को नहीं मानूंगा। ये फॉलो और अनफॉलो के गेम को बंद कर दें। प्लीज फैन्स को इस चीज का हिस्सा बनाना बंद कर दें। मैं वहीं हूं जो सोशल मीडिया और असल जिंदगी में लोग मुझे जानते हैं। इंपरफेक्ट, इमोशनल और ईमानदार।’

विकास गुप्‍ता
Source-Twitter

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस ने ज़ायरा वसीम को दिया इतने करोड़ का ऑफर? जानकर चौंक जाएंगे आप)

सोशल मीडिया में सामने आई इन बातों से लग रहा है कि हिना खान और विकास गुप्‍ता में फिर से जंग छिड़ चुकी है। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान (Hina Khan) जल्‍द ही फिल्म ‘लाइन्स’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं इसके विकास गुप्‍ता (Vikas Gupta) अब एमटीवी एस ऑफ स्पेस रियलिटी शो के सेकेंड सीजन की तैयारी में व्‍यस्‍त चल रहे हैं।

Advertisement