Advertisement

हिना खान ने बादशाह के गेंदा फूल गाने पर किया बेली डांस, देखकर लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान(Hina khan) बादशाह(Badshah) के मशहूर सांग गेंदा फूल(Genda Phool) पर बेली डांस करना पड़ा मंहगा, लोगों ने टांग खींचाई की

1,827
टीवी एक्ट्रेस हिना खान(Hina khan) छोटे पर्दे पर बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं। उनकी लोकप्रियता हर गुजरते दिन के साथ नए आयामों को छू रही है।  वहीं लॉकडाउन के दौरान हिना खान भी सोशल मीडिया के माध्यम से  फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं। हालही में हिना खान ने बादशाह(Badshah) के मशहूर सांग गेंदा फूल(Genda Phool) पर बेली डांस किया था। हिना ने अपने परफॉरमेंस को सोशल मीडिया पर शेयर किया।  जिसके बाद हिना नेटिजन्स के निशाने पर आ गई और उन्हें नेटिजन्स के ट्रोल का सामना करना पड़ा।      

Advertisement

 
दरअसल, वीडियो में हिना खान बादशाह(Badshah) के मशहूर सांग गेंदा फूल(Genda Phool) पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं।  हिना खान डांस के साथ -साथ घर के काम भी कर रही हैं। आप भी देखियें हिना का बेली डांस परफॉरमेंस …….. 

 

हिना खान अपने डांस परफॉरमेंस को खूब एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।  पर  हिना के बेली डांस से नेटिजन्स काफी नाखुश लगें और हिना को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। एक नेटिजन ने हिना को ट्रोल करते हुए कमेंट में लिखा कि, “ओवरएक्टिंग के 50 रुपए काट इसके”। वहीं और एक ट्रोलर ने हिना को ताना मरते हुए लिखा कि, “तुम झाड़ू -पोछा करते हुए ही अच्छी लगती हो”। वहीं किसी ने इसे शोऑफ बताया तो, किसने कहा कि, यह सब काम बिगबॉस के घर में अच्छे लगते हैं।  आप भी पढियें ट्रोलर्स के मजेदार कमेंट……

 

 

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच घर में फूट-फूटकर रोईं हिना खान, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

 

बता दें कि, हिना इससे पहले लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करने के लिए भी वीडियो शेयर कर चुकी हैं।  इस वीडियो में हिना ने फैंस को बाजार से लाये गए सामान को साफ करने का तरीका बताया था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement