Advertisement

लॉकडाउन के बीच घर में फूट-फूटकर रोईं हिना खान, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

हिना खान (Hina Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सफाई करते हुए वीडियो पोस्‍ट किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि वह अपने बैग से कुछ सामान निकालती हैं।

1,348

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश के कुछ राज्‍यों ने लॉकडाउन को दो हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है। जिसमें महाराष्‍ट्र राज्‍य भी शामिल है। दिलचस्‍प ये है कि देश की आर्थ‍िक राजधानी मुंबई को कोरोना के चलते पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है। जिसके चलते टीवी और फिल्‍म के जगत के सभी सितारे सारे काम छोड़कर अपने-अपने घरों में कैद हो गए है। ऐसे में टीवी चर्च‍ित एक्‍ट्रेस हिना खान (Hina Khan) भी घर में अपना समय बिता रही हैं। जहां से एक्‍ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती हुईं नजर आ रही हैं। देखें इधर..

Advertisement

हिना खान (Hina Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सफाई करते हुए वीडियो पोस्‍ट किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि वह अपने बैग से कुछ सामान निकालती हैं। जिसे देखकर पहले तो उनकी आंखों में आंसू भर आते हैं और वह इमोशनल हो जाती हैं। लेकिन हिना की नजर जैसे ही अपनी फ्लाइट्स के पुराने टिकट पर पड़ती है तो वह फूट फूटकर रोने लगती हैं। मजेदार बात ये है कि हिना खान जब रो रही होती हैं, तब बैकग्राउंड में जाने कहा गए वो दिन गाना भी प्ले हो रहा होता है।

(यह भी पढ़ें : जब शाहरुख की पजेसिवनेस से परेशान हो गई थीं गौरी, ब्रेकअप को लेकर खुद कर दी थी ऐसी बात)

एक्‍ट्रेस के इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में हिना खान (Hina Khan) और प्रियांक शर्मा का म्यूजिक वीडियो ‘रांझणा’ रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। हिना जल्द ही विक्रम भट्ट की ‘हैक्ड’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने ‘डैमेज 2’ की शूटिंग खत्म की है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement