Advertisement

टेलीविज़न एक्ट्रेस हिना खान हुईं थी भेदभाव का शिकार, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा 

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान(Hina Khan) को भी झेलना पड़ा था भेदभाव का दंश 

3,088

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में ‘आउटसाइडर’ और ‘इनसाइडर’ को लेकर नई बहस छिड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने इनसाइडर खेमे द्वारा आउटसाइडर्स सितारों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने खुलकर वीडियो जारी कर इस मुद्दे को उठाया हैं। वहीं अब टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान(Hina Khan) ने खुदके साथ हुए भेदभाव के किस्से को लोगों के साथ शेयर किया है।   

Advertisement

टीवी एक्ट्रेस आज हिना खान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इतना ही नहीं हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर भी अपना जलवा दिखाया था। कान्स फिल्म  फेस्टिवल में शिरकत करने वाली हिना खान पहली टीवी स्टार रही हैं। हिना ने अपनी काबिलियत के दम पर जीवन में सफलता हासिल की हैं। पर यह सफर उनके लिए इतना आसान भी नहीं रहा। हिना के जीवन में भी ऐसा दिन आया जब सभी बॉलीवुड फैशन डिजाइनरों ने हिना खान को कान्स स्टाइल लुक देने से इंनकार कर दिया था।
एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि, ‘फिल्म इंडस्ट्री में टेलीविज़न सितारों को बॉलीवुड एक्टर्स की तरह सम्मान नहीं दिया जाता है। इसी वजह से टीवी कलाकारों को अपने आप को साबित करने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि हिना के लिए यह पल बहुत कठिन था। पर उनके साथ पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री थी। जिसने आगे आकर हिना का साथ सपोर्ट किया था।

 

यह भी पढ़ें- क्या सच में फिल्म इंडस्ट्री ने सुशांत सिंह को अलग-थलग कर दिया था ? देखें वायरल वीडियो में एक्टर का दर्द 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, हिना ने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म दर्शकों को सिनेमा घर तक खींचने में असफल रही थी। पर फिल्म में हिना के अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement