Advertisement

रमज़ान मे लॉकडाउन देवता की आरती उतारती नज़र आईं हिना खान, वीडियो देख लोगों ने ऐसा कुछ कह दिया

हिना खान (Hina Khan) द्वारा अपने ऑफीशियल इंस्‍टा हैंडल से शेयर किया है, जिसमें वह आरती करती हुईं नजर आ रही हैं।

449

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश में लगातार लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है। जिसके चलते टीवी और बॉलीवुड के सितारे पिछले एक महीने से अधिक समय से घरों में कैद हैं। ऐसे में टीवी चर्च‍ित एक्‍ट्रेस हिना खान (Hina Khan) भी घर में अपना समय बिता रही हैं। जहां से एक्‍ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हिना खान (Hina Khan) पूजा करती हुईं नजर आ रही हैं। एक्‍ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

हिना खान (Hina Khan) द्वारा अपने ऑफीशियल इंस्‍टा हैंडल से शेयर किया है, जिसमें वह आरती करती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो में जब उनसे पूछा गया कि वो क्‍या कर रही हैं। तो हिना ने भक्‍ति भाव में डूबे कहा, “कुछ नहीं, लॉकडाउन के देवताओं की आरती उतार रही हूं।” वायरल हो रहे इस वीडियो में आप आगे देखेंगे तो वह फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और टिकटॉक के साइन बोर्ड रख कर उनकी आरती उतराती नजर आ रही हैं।

(यह भी पढ़ें : शाहिद कपूर के सौतेले पिता 53 साल की उम्र में बने पापा, देखें ईशान खट्टर के छोटे भाई की क्यूट तस्वीर)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

हिना खान (Hina Khan) ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स को लॉकडाउन का भगवान मान लिया है। हिना खान का ये फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं एक्‍ट्रेस के इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में हिना खान (Hina Khan) जल्द ही विक्रम भट्ट की ‘हैक्ड’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने ‘डैमेज 2’ की शूटिंग खत्म की है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement