Advertisement

हिंदुस्तानी भाऊ को मिली जान से मारने की धमकी, खुद किया खुलासा 

हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) को इस संगठन ने दी जान से मारने की धमकी 

71

बिगबॉस -13 फेम हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। हालही में भाऊ ने बॉलीवुड की मशहूर प्रोडूसर और निर्माता एकता कपूर और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को वेबसीरीज को लेकर आड़े हाथों लिया था। जिसके बाद से भाऊ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसी बीच भाऊ ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। भाऊ ने दावा किया कि, ‘उन्हें पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है’। 

Advertisement

हिंदुस्तानी भाऊ ने सबको चौंकाते हुए बताया कि, ‘उन्हें पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई के लेफ्टिनेंट कर्नल ने जान से मारने की धमकी दी हैं। भाऊ ने लोगों को धमकी के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा कि, ‘आईएसआई के लेफ्टिनेंट कर्नल ने दी मुझे जान से मारने की धमकी। कहा हमारे लोग आपके शहर में पहुंच गए हैं।  भाऊ ने अपने ट्वीट में उस नंबर के बारे में भी खुलासा किया है जिस नम्बर से उन्हें धमकी मिल रही है। वहीं भाऊ ने बताया कि, ‘उनके पास कॉल की पूरी रिकॉर्डिंग भी मौजूद है। आप भी देखियें भाउ का ट्वीट ….. 

 
भाऊ ने अपने ट्वीट में  मुंबई पुलिस, पीएम नरेंद्र मोदी, पीएमओ इंडिया, अमित शाह, एनसीपी नेता अनिल देशमुख, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और आदित्य ठाकरे को भी टैग किया है। वहीं भाऊ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में भाऊ किसी आईएसआई शख्स से बात कर रहे हैं। उस शख्स से भाऊ ने पूछा कि, ‘तू आईएसआई के आदमी कब भेज रहा है’? भाऊ अक्सर अपने वीडियोस के माध्यम से पाकिस्तानी लोगों को खूब खरी -खोटी सुनाते हैं।

Advertisement