Advertisement

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, कहा- ‘गद्दारों के खिलाफ..’

बिगबॉस -13(Big boss-13) फेम हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) ने एकता कपूर(Ekta Kapoor) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई 

624

छोटे पर्दे के पॉपुलर रियलिटी शो बिगबॉस -13(Big boss-13) फेम हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) सोशल मीडिया पर अपने तीखे और बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर हिंदुस्तानी भाऊ चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Advertisement

हालही में हिंदुस्तानी भाऊ ने बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और प्रोडूसर एकता कपूर(Ekta Kapoor) एवं उनकी मां शोभा कपूर(Shobha Kapoor) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसकी जानकारी खुद भाऊ ने लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से दी हैं।

हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्विटर अकाउंट से कल बताया था कि, ”कल बहुत बड़ा धमाका होने वाला है। हमारे बॉलीवुड का जाना माना चेहरा उसको बेनकाब करने वाला हूं। कल उसके खिलाफ एफआईआर करने वाला हूं। इसका नाम कल मोर्निंग मैं सब को बता दूंगा। अब पहले अपने देश के गद्दारों को साफ करना है, जय हिंद’।

 

वहीं आज उन्होंने ट्वीट कर एकता शोभा कपूर के खिलाफ केस दर्ज करने की जानकारी दी हैं। उन्होंने लिखा कि, ‘ ‘पुलिस कंप्लेंट फाइल किया हूं आज देश के गद्दारों के खिलाफ जिनका नाम है, एकता कपूर और शोभा कपूर जो हमारी इंडियन मिलिट्री और उनकी यूनिफार्म एंब्लेम, कर्नल टैग को अशील तरीके से दिखाया गया है ऑल्टबालाजी एप पर, जय हिंदी’।

 

दरअसल, यह पूरा विवाद एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ से जुड़ा हुआ है। इस सीरीज में दिखाया कि सैनिक जब सरहद पर होता है तो, उसकी पत्नी का अफेयर शुरू होता है। इसी बात पर हिंदुस्तानी भाऊ भड़क गए और उन्होंने एकता कपूर और मां के शिकायत दर्ज  करा दी।

यह भी पढ़ें- हिंदुस्तानी भाऊ ने बनाया बिग बॉस कंटेस्टेंट का वाट्सएप ग्रूप, पर ये 3 लोग हैं नदारद

वहीं उन्होंने एकता कपूर से माफ़ी की भी मांग की है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए  बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement