होम » टीवी » रोडीज मामले में नेहा धूपिया पर जमकर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, वीडियो में देखें कैसे ली क्लास

Advertisement

रोडीज मामले में नेहा धूपिया पर जमकर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, वीडियो में देखें कैसे ली क्लास

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स कहे जाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) यानि विकास पाठक एक बार फिर चर्चा में हैं। नेहा धूपिया (Neha Dhupia)..

191

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स कहे जाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) यानि विकास पाठक एक बार फिर चर्चा में हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनका हाल ही में सामने आया वीडियो है, जिसमें वह एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) पर जमकर भड़क रहे हैं। दरअसल, इसकी वजह नेहा का अपने शो ‘रोडीज’ के ऑडिशन राउंड में कंटेस्‍टेंट को लेकर किया गया विवादित बयान था। देखें इस वीडियो में क्‍या हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने..

Advertisement

गौरतलब है कि नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों एमटीवी के पॉपुलर शो ‘एमटीवी रोडीज रेवोलुशन सीजन’ में जज के रूप में नजर आ रही हैं। जहां से कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक कंटेस्टेंट ने खुलासा करते हुए बताया था कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे धोखा दे रही थी। वो उसके साथ रहते हुए 5 और लड़कों को डेट कर रही थीं। इससे गुस्से में आकर कंटेस्टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था। वहीं इतना सुनते ही नेहा धूपिया उस पर भड़क गई थीं।

कंटेस्‍टेंट की क्‍लास लगाते हुए नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कहा था कि कि अगर लड़की तुम्हारे साथ रहते हुए 5 और लोगों के साथ रिलेशन में हैं, तो ये उसकी चॉइस है। जिसके बाद लोगों ने उनको फेक फेमिनिस्ट कहकर जमकर ट्रोल किया था।

(यह भी पढ़ें : क्‍यूट ही नहीं बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस हैं आलिया भट्ट, उनके ये फैक्‍ट शायद ही जानते होंगे आप)

वहीं अब हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने भी नेहा धूपिया के इस ‘इट्स हर चॉइस’ पर ऐतराज जताया है और वीडियो में कहा, “लोगों की इज्जत करो, गालियां मत दो. वरना फिर से ये लोग आपको घर पर बैठा देंगे. भाऊ ने लड़कियों से अपील करते हुए कहा कि वे नेहा की बातों को फॉलो ना करें और किसी को धोखा ना दें।”

Advertisement