Advertisement

हॉलीवुड फिल्म ममी के एक्टर ब्रेंडन फ्रेजर ज़ी5 की इस वेब सीरीज़ से करेंगे डिजिटल डेब्यू

हॉलीवुड स्टार ब्रेंडन फ्रेजर (brendan fraser) अपनी पहली डिजिटल फिल्म में एक भारतीय माफिया की भूमिका निभा रहे है।

550

हॉलीवुड स्टार ब्रेंडन फ्रेजर (brendan fraser) अपनी पहली डिजिटल फिल्म में एक भारतीय माफिया की भूमिका निभा रहे है। रोहित कर्ण बत्रा के निर्देशन में बॉलीवुड और हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जैसे अभय देओल, रोनित रॉय, प्रेम चोपड़ा, नीरज काबी, अली हाजी और ब्रेंडन फ्रेज़र ने अभिनय किया है, जो जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय सिनेमाघर और भारत में ऑरिजनल कंटेंट का सबसे बड़ा मंच ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Advertisement

दिल्ली की पृष्ठभूमि पर स्थापित, लाइन ऑफ डिसेंट की कहानी एक भारतीय माफिया परिवार के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आएगी जहां मुख्या की मृत्यु के बाद उनके बीच जंग की शुरुआत हो जाती है। फ़िल्म की कहानी के अलावा, इसकी स्टारकास्ट फ़िल्म की सबसे मजबूत नीव है। फ्रेजर इस फ़िल्म में चारू का किरदार निभा रहे हैं, जो एक अमेरिकी पूर्व गन धावक है।

[यह भी पढ़ें:रंगबाज़ फ़िरसे में ऐसा होगा गुल पनाग का किरदार, पहले से बेहद अलग और शानदार]

इस फ़िल्म का प्रीमियर 4 दिसंबर को विशेष रूप से ज़ी5 पर किया जाएगा।फिल्म को हाल ही में न्यूयॉर्क सिटी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (एनवाईसी एसएएफएफ) में महोत्सव की पहली फिल्म के रूप में प्रदर्शित किया गया है।

[यह भी पढ़ें:अमेज़न प्राइम की इनसाइड एज 2 वेब सीरीज़ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो]

जबकि यह फ़िल्म 13 दिसंबर को अमेरिका के सिनेमाघरों में दस्तक देगी, वही दर्शक विशेष रूप से ज़ी5 पर इसके डिजिटल प्रीमियर का आनंद ले सकेंगे।

Advertisement