Advertisement

सुशांत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग पर गृह मंत्रालय ने दिया जवाब, पूर्व सांसद ने लिखा था पत्र 

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग पर गृह मंत्रालय ने दिया उत्तर  

10,230

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के निधन से हर कोई दुखी है। वहीं सुशांत आत्महत्या मामले में फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मुहिम चला रहे हैं। 

Advertisement

लोगों का मानना है कि सुशांत ने बॉलीवुड में पसरे नेपोटिज्म, भेदभाव, गंदी राजनीति और खेमेबाजी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। इसी वजह से कई कलाकार समेत राजनेताओं ने सुशांत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग उठाई हैं। जिनमें पूर्व सांसद और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी शामिल हैं। 

पप्पू यादव ने गूहमंत्री अमित साह को पत्र लिख कर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीबाई जांच करने की मांग की थी। वहीं अब गृह मंत्रालय ने पप्पू यादव के पत्र का जवाब दिया है। गृह मंत्रालय की तस्वीर को पप्पू यादव ने ट्विटर पर शेयर किया है। पत्र में गृह मंत्रालय ने बताया कि मामले को सम्बंधित मंत्रालय को अग्रेषित कर दिया गया है।  

पत्र में गृह मंत्रालय ने जवाब में लिखा कि,’पप्पू यादव जी आपका पत्र 16 जून को प्राप्त हुआ, जिसके माध्यम से आपने युवा फिल्म अभिनेता स्वर्गीय सुशांत राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) से कराए जाने का आग्रह किया है। आपके पत्र की विषय वस्तु कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग से संबंधित है। पत्र को आवश्क कार्रवाई हेतू संबंधित मंत्रालय को अग्रेषित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-सुशांत आत्महत्या मामले ने पकड़ा तूल, सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सीबीआई जांच को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement