Advertisement

बिग बॉस 13: फ़िनाले से पहले घर मे घटी डरावनी घटना, सभी कंटेस्टेंट की सिट्टी पिट्टी हुई गुल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में फिनाले को अब केवल कुछ ही समय रह गया है। पर इसी बीच घर में एक बेहद डरवानी घटना देखने को मिल रही है। सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि डर के मारे घरवालो का हाल बेहद बुरा है।

458

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में फिनाले के पास आने के साथ ही दर्शको की दिलचस्पी शो के लिए बढ़ती जा रही है। हर कोई ये जानने के लिए बेकरार है कि विनर कौन होगा। पर फिनाले के आने से पहले घर में एक रहस्यमयी घटना घट गई जिसे देख घरवालो के रोंगटे खड़े हो गए। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है पूरी घटना।

Advertisement

दरअसल हाल ही में चैनल ने बिग बॉस का एक नया प्रोमो रिलीज़ किया है। इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि शो में कंटेस्टंट के साथ अजीबो गरीब घटना घट रही है। खौफ के चलते घरवालो की चीखने की आवाजे सुनाई दे रही है। लाइटों का अपने आप बंद और चालू होता देख सभी सहम जाते हैं। शहनाज गिल तो डर के मारे कसकर सिद्धार्थ शुक्ला के गले लग जाती हैं। इसके बाद अंधेरे में  बच्चे की किलकारी की आवज सुन कर आरती सिंह चिखने लगती है। आवाज सुनकर सभी बाथरुम की तरफ भागते हैं जहां एक गुड़िया दिखाई दे रही है।

पर इस वीडियो के अंत में आप अभिनेता विकी कौशल को देखेंगे जो डरे हुए कंटेस्टंट्स की हालात पर हंस रहे हैं। दरअसल विक्की यहां अपनी अपकमिंग फिल्म भूत का प्रमोशन करने आए हैं। घर वालो को इस तरह से डरना यह इस फिल्म के प्रमोशन का ही हिस्सा है।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: इस भारतीय क्रिकेटर ने सिद्धार्थ के समर्थन में कह दिया कुछ ऐसा, असीम के फ़ैंस हो जाएंगे आगबबूला]

वहीं अब देखना यह है कि जब घरवालो को इसकी सच्चाई पता चलेगी तो उनका रिएक्शन कैसा होगा। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement