Advertisement

ऋतिक रोशन ने ज़रूरतमंदों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, अब किया ये नेक काम

कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए बॉलीवुड कलाकार भी बढ़ चढ़कर जनता की मदद कर रहे हैं। सुपर 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन (hrithik roshan) ने अक्षय पात्र नामक एनजीओ को सशक्त बनाया है।

354

कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए बॉलीवुड कलाकार भी बढ़ चढ़कर जनता की मदद कर रहे हैं। सुपर 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन (hrithik roshan) ने अक्षय पात्र नामक एनजीओ को सशक्त बनाया है। जो वृद्धाश्रम, दिहाड़ी मजदूर और भारत भर के निम्न आय वर्ग के लोगों को इन कठिन समय में पौष्टिक पका हुआ भोजन सुनिश्चित करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

Advertisement

कड़े हालात मे ऋतिक रोशन द्वारा मदद मिलने पर एनजीओ ने माचोमैन का शुक्रिया अदा किया। अभिनेता ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर भावनात्मक जवाब देते हुए लिखा,”एनजीओ वालों को सुपरहीरो कहा।

बता दें, ऋतिक कोरोनोवायरस के खिलाफ इस लड़ाई में लगातार विभिन्न तरीकों से हमारे देश के लोगों की मदद करने का प्रयास कर रहे हैं। एक जिम्मेदार और चिंतित नागरिक के रूप में, ऋतिक सिर्फ इस बात के प्रति जागरूक नहीं है कि क्या हो रहा है बल्कि आवश्यकता की जगह पर मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। बल्कि वह अपने लाखों प्रशंसकों को शिक्षित करने के लिए अपने विशाल इन्फ्लुएंस का उपयोग विभिन्न तरीकों से कर रहे है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सही संदेश अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे।

[यह भी पढ़ें:सलमान खान ने मज़दूरों के लिए जो कहा वो करके दिखाया, इसलिए सबके चहेते हैं भाईजान]

एनजीओ अक्षय पात्र कमजोर समुदायों, जैसे प्रवासी मजदूरों और बेघर लोगों को खाना प्रदान करके सरकार के प्रयासों का समर्थन कर रहा है। यह फाउंडेशन अपनी रसोई के नेटवर्क के माध्यम से, भारत सरकार, राज्य सरकारों और अन्य नागरिक प्रशासनों के साथ मिलकर दो तरह से काम कर रहा है जिसमें उनके केंद्रीकृत रसोई के माध्यम से पके हुए भोजन का वितरण और राशन किट का वितरण शामिल है।

Advertisement