Advertisement

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ़ सुज़ैन की बहन दहशत में, घर में कोरोना पॉज़िटिव निकलने से पूरे परिवार का हुआ टेस्ट

ऋतिक रोशन की एक्‍स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) के घर कोरोना पॉजि‍ट‍िव पाया गया है।

567

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। वहीं भारत में भी इसका संक्रमण तेजी से बढ़ता है। हैरानी वाली बात ये है कि बॉलीवुड सेलेब्‍स अब इसका शिकार होते जा रहे हैं। जिसमें सिंगर कनिका कपूर, एक्‍ट्रेस श्रेया सरन के पति के बाद अब एक और मामला सामने आया है। बता दें, यह कोई और नहीं बल्‍क‍ि बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्‍स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) के घर का है। जिसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद फराह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है। देखें इधर..

Advertisement

सुजैन खान (Sussanne Khan) की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपने ट्वीट में लिखा, ”कोविड-19 की खबर वायरस की तुलना में तेजी से फैलती है। मेरे घर का एक कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया और इसलिए मैं उसे सुविधा में भेज रही हूं। मैं घर पर आज ही सब का परीक्षण करवा चुकी हूं और क्वारंटाइन कर रही हूं। सुरक्षित रहें और मजबूत रहे। ये भी गुजर जाएगा।”

(यह भी पढ़ें : कोरोना वारियर्स के लिए शाहरुख ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने कही ऐसी बात)

स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा जानकारी के मुताबिक देश भर में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या अब 11 हजार 439 हो गए हैं, इनमें 9756 एक्टिव पेशेंट है। जबकि 377 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई के तक लिए बढ़ा दिया है। बॉलीवुड और सिनेमाजगत से जुडी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement