होम » समाचार » ऋतिक रोशन के डाई-हार्ड फैन ने करवाया ‘सुपर 30’ हेयरकट

Advertisement

ऋतिक रोशन के डाई हार्ड फैन ने करवाया ‘सुपर 30’ हेयरकट, देखें तस्वीरें

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की सुपर 30 (Super 30) का जादू उनके फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। यही वजह है कि उनके एक डाई-हार्ड फैन ने

94

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की सुपर 30 (Super 30) का जादू उनके फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। यही वजह है कि उनके एक डाई-हार्ड फैन ने सुपर 30 लुक का हेयरकट करवाकर सभी को चौंका दिया है। प्रेम के इस अनूठे इज़हार में उस व्यक्ति के सिर के पीछे ऋतिक की छवि का चित्र देखा जा सकता है और यह निश्चित रूप से चौंकानेवाला है।

Advertisement

नीचे दी गई वीडियो में देख सकते है कि प्रशंसक ने सुपरस्टार की हूबहू छवि के साथ सबसे अच्छा हेयरकट स्टाइल किया है जिसे देखकर यक़ीनन हर कोई दंग रह जाएगा। देखें वीडियो।
अभिनेता की सुपरहिट फ़िल्म सुपर 30 के पोस्टर से इस लुक को रीक्रिएट किया गया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर गणितज्ञ आनंद कुमार की प्रेरणादायक कहानी के साथ हर किसी का दिल जीत लिया है।

 

[यह भी पढ़ें:बेटे ऋतिक की सुपर 30 हिट हुई तो मां पिंकी ने 64 साल की उम्र में किया ज़बरदस्त डांस, देखें वीडिओ]

ऋतिक ने फ़िल्म में आनंद कुमार के आत्मीय चित्रण और प्रभावशाली डायलॉग के साथ एक शानदार परफॉर्मेंस दी है। फिल्म का उल्लेखनीय कंटेंट छात्रों के लिए एक प्रेरणा है कि उन्हें एक सफल कैरियर के लिए अपने जीवन में कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है।

ऋतिक रोशन फ़िल्म सुपर 30 की सफलता से अभिभूत महसूस कर रहे है क्योंकि यह फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है, बल्कि फिल्म भारत के प्रमुख राज्यों में टैक्स-फ्री हो गई है, जो उनके लिए अधिक खुशी की बात है। सुपर 30 12 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है और 100 करोड़ क्लब में एंट्री के साथ पूरे देश में प्यार और प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

Advertisement