होम » समाचार » ऋतिक रोशन की दिल की बात सोशल मीडिया पर छाई

Advertisement

ऋतिक रोशन ने बयां की दिल की बात, सोशल मीडिया पर मिल रहा जमकर समर्थन

ऋतिक रोशन ने अपने हालिया इंटरव्यू में अतीत से जुड़ी कई अनसुनी बातों का जिक्र किया।

299

ऋतिक रोशन ने अपने हालिया इंटरव्यू में अतीत से जुड़ी कई अनसुनी बातों का जिक्र किया। जिसके हर एक शब्द को हम भी गहराई से महसूस कर सकते हैं।  कई अनुचित परिस्थितियों के बाद, अब लगता है कि अभिनेता ने अपने मन की शांति बनाये रखने का तोड ढूंढ निकाला है।

Advertisement

यह ऋतिक रोशन के कैरियर का अब तक का दिल छू लेने वाला इंटरव्यू है और अभिनेता द्वारा कही गई गहरी बातों के लिए वह देश की जनता के बीच सरहाना का पात्र बने हुए हैं। मुसीबत की इस घड़ी में प्रशंसकों ने सुपरस्टार को अपना समर्थन दिया। जनता ने अपना समर्थन देते हुए लिखी यह बातें।[यह भी पढ़ें:‘सुपर 30’ के प्रमोशन में बच्चो संग ऋतिक और मृणाल ने किया जमकर डांस, देखें शानदार तस्वीरें]

“वे पहले से ही खुद को इतनी अच्छी तरह से व्यक्त करना सीख चुके हैं।  मुझे उनके पिता होने पर बेहद गर्व है। वह अपनी उम्र में भी, जब रोते हैं, तो वे पीड़ितों की तरह नहीं रोते। आंखों में आंसू हैं, लेकिन चेहरे पर कोई गम नहीं।

ऋतिक रोशन सोशल 1

“इस शख्स के प्रति सम्मान अधिक बढ़ गया है, जो हमेशा इतनी अच्छी तरह से अपनी बात कहता है। वह जो कुछ भी कहते है वह बहुत सेंसिबल होता है और हमेशा दिल से अपनी बात कहते हैं।

ऋतिक रोशन सोशल

“सिर्फ़ लुक और टैलेंट ही नहीं, बल्कि इस आदमी का दिल भी सोने का है। सचमुच वह एक गरिमामय व्यक्ति है जो धैर्य, ईमानदारी और परिपक्वता से भरा हुआ है!” “उनके पास सिर्फ ग्रीक गॉड का लुक ही नहीं हैं, बल्कि वैसा दिल भी है!!

इस विशेष इंटरव्यू को पढ़ें और समझे कि एक अभिनेता को कैमरा के पीछे किन परिस्थितियों से गुज़रना पड़ता है। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे। ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फ़िल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement