Advertisement

बच्चों के सामने स्मोकिंग को लेकर ट्रोल करने वाले ट्रोलर को ऋतिक ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलती बंद कर दी

बॉलीवुड(Bollywood) सुपरस्टार ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) ने ट्रोलर को सिगरेट पीने के सवाल पर दिलचस्प जवाब दिया।   

844

बॉलीवुड(Bollywood) सुपरस्टार ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। वें अपने फिटनेस पर विशेष ध्यान देते हैं, और लोगों को भी फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हालही में ऋतिक रोशन को सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ सिगरेट पीने के लिए ट्रोल किया गया। ऋतिक ने भी ट्रोलर को करारा जवाब देकर मुँहबंद कर दिया।

Advertisement

ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान(Sussanne khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में ऋतिक अपने घर की बालकनी में बच्चों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। ऋतिक और उनके बच्चें नीले आसमान और प्रदुषण मुक्त वातावरण को निहार  रहे हैं।

सुजैन ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ये जिंदगी क्या है? एक दूसरे की केयर करना। हमारे पास खड़े रहने और घूरने का समय नहीं है। हमारे पास एक दूसरे के लिए प्यार से बात करने का समय नहीं। अब इस फुर्सत के समय का एक साथ आनंद लो। हमें पता नहीं हम कहां आगे बढ़ रहे हैं ? इसी खूबसूरत चीज को जिंदगी कहते हैं…….. हिम्मत के रूप में। मजबूत रहियें,घर पर रहियें और एक दूसरे का ख्याल रखियें।

आप भी देखियें इस खूबसूरत तस्वीर को…….

 

इसी तस्वीर को लेकर एक ट्रोलर ने ऋतिक से ट्विटर पर विचित्र सवाल पूछ लिया। ट्रोलर ने ऋतिक से पूछा कि, क्या ऋतिक के हाथों में सिगरेट थी या मैं गलत हूं ? मैं आशा करती हूं ऐसा ना हो, यह मुझे बहुत खेद है। ऋतिक ने भी ट्रोलर के सवाल का मजेदार जवाब दिया।  ऋतिक ने अपने जवाब में कहा कि,‘मैं नॉन  -स्मोकर हूं। अगर मैं क्रिश होता तो, मैं एक ऐसे वायरस का निजात करता जिससे पृथ्वी पर बची आखिरी सिगरेट का भी नाश हो जाता।  इधर देखियें ऋतिक का जवाब………

 

यह भी पढ़ें-ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ़ सुज़ैन की बहन दहशत में, घर में कोरोना पॉज़िटिव निकलने से पूरे परिवार का हुआ टेस्ट

 

बता दें कि, काफी समय पहले ऋतिक स्मोकिंग छोड़ चुके हैं।  वहीं ऋतिक ने बाद में लेखक एलन कार की पुस्तक “इजी वे टू स्टॉप  स्मोकिंग’ का भी प्रचार किया था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement