Advertisement

आईफा अवार्ड्स में ऋतिक रोशन की ‘कहो ना प्यार है’ ने जीता बेहद खास इनाम

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' (Kaho Na Pyar Hai) को आईफा अवार्ड्स मे बेहद खास इनाम मिला है।

351

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ (Kaho Na Pyar Hai) को आईफा अवार्ड्स मे बेहद खास इनाम मिला है। आईफा अवार्ड्स मे इस फिल्म को ‘पिछले 20 वर्षों की सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ के रूप में सम्मानित किया गया है।

Advertisement

ऋतिक रोशन एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें हमेशा अपनी भूमिकाओं, लुभावने डांस मूव्स और फिल्मों के उत्तम चयन के लिए सराहना मिलती आई है। अभिनेता को अपनी फिल्मों के लिए बेहद कड़ी मेहनत करने के लिए जाना जाता है, यही वजह है कि प्रशंसक अपने पसंदीदा सुपरस्टार पर प्यार की बरसात करने में दो कदम आगे रहते हैं!

अभी हाल ही में अभिनेता ने एक ऐसी भूमिका निभाई है, जिसके बारे में कई लोगों को संदेह था। हम उनकी हालिया रिलीज सुपर 30 में उनके किरदार आनंद कुमार की बात कर रहे हैं। यह फ़िल्म न केवल दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रही बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फ़िल्म का धमाल देखने मिला था।

[यह भी पढ़ें:ऋतिक रोशन की सुपर 30 ने वैंकूवर में भी जीता सबका दिल, देखें तस्वीरें]

अभिनेता की अविश्वसनीय सूची में अब एक ओर फ़िल्म का नाम जुड़ गया है। सुपर 30 की रिलीज के ठीक बाद उन्हें अपनी आगामी फिल्म वॉर के लिए एक कठिन ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना था। जिसमें वह एक मस्क्युलर पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। इस परिवर्तन को और अधिक सराहनीय बनाने के लिए यह तथ्य काफ़ी हैं कि उन्होंने ऐसा सिर्फ दो महीने की समयावधि में किया है।

बड़े पर्दे पर अपने पसंदीदा सुपरस्टार की चमक को देखकर फैंस रोमांचित महसूस कर रहे हैं। इस बात से भी बेहद खुश हैं कि ऋतिक रोशन की पहली फिल्म को आईफा अवार्ड्स में सम्मानित किया गया है। वॉर में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नज़र आएंगे जो 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हमारे जरिये आप ऋतिक रोशन को कहो ना प्यार है के लिए ज़रूर बधाई दें।

Advertisement