होम » समाचार » सत्ते पे सत्ता में नज़र आएंगे ऋतिक, कृष 4 की भी तैयारी शुरू

Advertisement

सत्ते पे सत्ता में नज़र आएंगे ऋतिक, कृष 4 की भी तैयारी शुरू

सुपर 30 (Super 30) की कामयाबी के बाद बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का करियर फिर से आसमान छू रहा है। फैंस तो उनका गुणगान कर ही रहे हैं इसके अलावा कई नामी फिल्मों में वो फिर से नज़र आने वाले हैं।

90

सुपर 30 (Super 30) की कामयाबी के बाद बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का करियर फिर से आसमान छू रहा है। फैंस तो उनका गुणगान कर ही रहे हैं इसके अलावा कई नामी फिल्मों में वो फिर से नज़र आने वाले हैं। ऋतिक रोशन अपनी सबसे कामयाब सिरीज़ फिल्म कृष का अगला हिस्सा यानी कृष 4 (Krish 4) के लिए भी जल्द काम शुरू करने जा रहे है। साथ ही वो सत्ते पे सत्ता (Satte Pe Satta) में भी नज़र आएंगे।

Advertisement

ऋतिक ने हालिया इंटरव्यू में मीडिया से बताया, “मुझे सुपर 30 की कहानी काफ़ी अच्छी लगी। फिल्म की शूटिंग में बहुत समय लगा लेकिन नतीजे अच्छे आए। सुपर 30 की शूटिंग के दौरान मुझे वॉर भी मिली।

इसके अलावा ऋतिक ने यह भी बताया कि “फिलहाल मेरे पास 3-4 फिल्मों के ऑफर हैं। सत्ते पे सत्ता को लेकर भी विचार विमर्श हो रहा है। कृष 4 के अलावा ये एक फिल्म हो सकती है जिसमें मैं नज़र आ सकता हूं। फराह खान इसकी निर्देशक हैं और रोहित शट्टी इसके निर्माता होंगे।

[यह भी पढ़ें:ऋतिक की सुपरहिट ‘सुपर 30’ महाराष्ट्र में भी हुई टैक्स फ्री, अभिनेता ने जताया आभार]

बता दें, ऋतिक रोशन की कृष की एक अलग फैन फॉलोइंग है। कृष के तमाम फैन कृष 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अच्छी कहानी के कारण फिल्म अब तक रुकी हुई है। हलांकी कृष 3 का उतना सफल ना होना भी इसका एक कारण हो सकता है।

खैर, ऋतिक की वॉर का टीज़र थो सामने आ ही चुका है। दर्शक इसे ख़ूब पसंद भी कर रहे हैं। आख़िर क्यों ना करें फिर एक बार ऋतिक माचोमैन के अवतार में नज़र आने वाले हैं।

Advertisement