Advertisement

हकलाने वाले स्टूडेंट को शर्मिंदा करने पर ऋतिक ने लगाई प्रोफेसर को लताड़, कह दिया ऐसा कुछ

एक ट्वीटर यूज़र ने दावा किया कि, उसके कज़िन को उसके टीचर ने हकलाहट के लिए पूरी क्लास के सामने धमकाया है। इसपर अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने उस प्रोफेसर को लगाई लताड़।

194

यह बहुत ही कम लोग जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बचपन में हकलाने की समस्या से जूझ रहे थें। पर उन्होंने स्पीच थेरिपी की मदद से इस समस्या से निजात पा लिया। हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि हाल ही में ऋतिक ने उस प्रोफेशर को लताड़ लगाई है जिसने अपने हकलाने वाले स्टूडेंट को सबके सामने शर्मिंदा किया। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है आखिर पूरा मामला..

Advertisement

दरअसल मरियम जुल्फीकार नाम के एक ट्वीटर यूज़र ने दावा किया कि, उसके कज़िन को उसके टीचर ने हकलाहट के लिए पूरी क्लास के सामने धमकाया है। मरियम के इस ट्वीट को रि ट्वीट करते हुए ऋतिक ने लिखा “कृपया अपने कज़न को बताएं कि वह प्रोफेसर और उसका निर्णय दोनों व्यर्थ हैं। हकलाहट कभी भी उसे बड़े सपने देखने से नहीं रोक सकता उसे बताएं कि यह उसकी गलती नहीं है और उसे शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं है। जो लोग उसे शर्मिंदा करते हैं वह ब्रेनलेस मंकी से ज्यादा बेहतर नहीं हैं।”

मरियम ने लिखा है “मेरे चचेरे भाई को हकलाने की समस्या है। जब वह अपनी क्लास में प्रेजेंटेशन दे रहा था तब उसके एचओडी/ लेक्चरर ने  पूरी क्लास के सामने उससे कहा “अगर आप ठीक से नहीं बोल सकते हो तो शायद आपको पढ़ाई नहीं करनी चाहिए” इस घटना के बाद वह (कजिन) कमरे से बाहर नहीं आया। ”

मरियम ने आगे लिखा ” अब उसने क्लास में किसी का सामना या पढ़ाई करने के लिए, वापस यूनिवर्सिटी जाने से इंकार कर दिया है। उसका आत्मविश्वास चकनाचूर हो गया है।”

ऋतिक के इस ट्वीट के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘वॉर’ में नज़र आए थें। अब बताया जा रहा है कि जल्द ही ऋतिक कृष 4 के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ऋतिक को भा गई मुंबई पुलिस की ‘ज़्यादा हॉर्न ज़्यादा इंतज़ार’ पहल, ऐसे की सराहना]

 

Advertisement