Advertisement

जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं ऋतिक की बहन पश्मिना रोशन? जानें उनसे जुड़ी यह दिलचस्‍प बातें

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कजिन बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) जल्‍द ही अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रही हैं।

1,390

बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)के बाद अब रोशन परिवार का एक और सदस्‍य फिल्‍म इंड्स्‍ट्री में अपने कदम रखने जा रहा है। बता दें कि यह कोई और नहीं बल्‍कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कजिन बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) हैं। पश्मीना, ऋतिक के चाचा म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजेश रोशन की बेटी हैं। बता दें, पश्मीना  इसी महीने 10 नवम्बर को 24वां जन्मदिन मनाने वाली हैं।

Advertisement

खबरों की मानें तो कि पश्मीना (Pashmina Roshan) को उनके अंकल राकेश रोशन नहीं बल्कि कोई दूसरा प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करेगा। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक ऋतिक (Hrithik Roshan) खुद अपनी छोटी बहन को गाइ़ड करने के साथ-साथ स्‍वंय एक्टिंग के गुर सिखा रहे हैं।

बता दें कि पश्मीना (Pashmina Roshan) थिएटर बैकग्राउंड से हैं। इसके साथ ही उन्होंने बैरी जॉन्स के एक्टिंग स्कूल से 6 महीने का कोर्स भी किया है। उन्हें थिएटर एक्टर अभिषेक पांडे, नादिरा बब्बर और अमेरिकी प्ले राइटर जेफ गोल्डबर्ग ने भी ट्रेनिंग दी है।

पश्मीना (Pashmina Roshan) ने मार्च 2019 में थिएटर की दुनिया में डेब्यू किया है। उनका पहला नाटक ऑस्कर वाइल्ड के नाटक ‘द इम्पोर्टेन्स ऑफ बीइंग अर्नेस्ट’ का भारतीय रूपांतरण था। इसके लिए पश्मीना को 9 महीने की ट्रेनिंग मिली थी।

(यह भी पढ़ें : हंसी और ठहाकों से भरपूर कार्तिक, भूमि और अनन्या की ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में पश्मीना की तस्‍वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘निडर और खूबसूरत पाश के चेहरे की चमक। क्योंकि आखिरकार कड़ी मेहनत ही हमेशा जीतती है।’ खबरों की मानें तो पश्‍मीना रोशन (Pashmina Roshan) अगले बड़े पर्दे अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरती हुईं नजर आएंगी।

Advertisement