Advertisement

कभी ऋतिक की बहन सुनैना ने परिवार पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब भाई-बहन का ये वीडियो हुआ वायरल

फिल्‍म 'वॉर' (War) की सक्‍सेस के बाद ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में ऋतिक रोशन अपनी बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के साथ नजर आ रहे हैं।

427

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘वॉर’ (War) की सक्‍सेस को एंज्‍वाय कर रहे हैं। बता दें कि उनकी यह फिल्‍म ‘वॉर’ (War) बॉक्‍स ऑफिस पर इस साल की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍मों की लिस्‍ट में पहले पायदान में स्‍थापित है। हालांकि इन सबके बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनकी बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ उनके बच्चे और परिवार के बाकी सदस्य भी मौजूद हैं। गौरतलब है कि भाई बहन की यह जोड़ी एक लंबे अरसे बाद साथ नजर आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो ऋतिक रोशन और उनके फैमली लंच के दौरान का है। जहां उनकी बहन के साथ उनके दोनों बेटे भी रेस्‍टोरेंट के बाहर नजर आ रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : सुनील शेट्टी और ऋतिक रोशन समेत बॉलीवुड के इन 9 सितारों ने मुस्लिम महिलाओं से रचाई शादी)

गौरतलब है कि कुछ समय पहले सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने अपने भाई ऋतिक और पाप ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमें सुनैना रोशन ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि वह एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थीं और उनके पापा ने उन्हें पिछले साल थप्पड़ भी मारा था। हालांकि अब लगता है सुनैना और रोशन फैमली के बीच सब पहले जैसा नॉर्मल हो गया है। ऋतिक और सुनैना का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement