होम » फीचर » ‘सुपर 30’ में आनंद की भूमिका में ऋतिक की जगह ये 7 सितारे भी खूब जचते

Advertisement

‘सुपर 30’ में आनंद की भूमिका में ऋतिक ही नहीं बल्कि ये 7 सितारे भी खूब जचते

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन ने गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई है। पर ये 7 सितारे भी आनंद कुमार की भूमिका में खूब जंचते।

98

ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘सुपर 30’ सिनेमाघरों में बड़ी ही शानदार कमाई के साथ आगे बढ़ रही है। पर आपने कभी सोचा है बॉलीवुड में ऋतिक के आलावा और भी ऐसे कई शानदार कलाकार हैं जो फिल्म में शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका में खूब जंचते। तो चलिए बताते हैं कौन हैं वह कलाकार..

Advertisement

ऋतिक रोशन की जगह ‘सुपर 30’ में यह सितारे भी जंचते

1 पंकज त्र‍िपाठी

पंकज त्र‍िपाठी

अभिनेता पंकज त्र‍िपाठी की शानदार अदाकारी से बॉलीवुड में हर कोई परिचित है। आनंद कुमार की ‘सुपर 30’ के लिए पंकज बेहद उपयुक्‍त और सटीक व्‍यक्‍ति थे। पर दिलचस्‍प बात यह है कि पंकज इस फिल्‍म का हिस्‍सा तो हैं लेकिन वह आनंद कुमार के कॉम्पटीटर के किरदार में हैं।

2 आर माधवन

आर माधवन

मैडी यानी आर माधवन भी ‘सुपर 30’ में आनंद कुमार के किरदार में खूब जंचते। खास बात ये है कि भोजपुरी भाषा में  भी माधवन की ख़ास पकड़ है। साथ ही उनकी बॉडी लैंग्‍वेज और बनावट भी उसके अनुरुप थी।

3 संजय मिश्रा

संजय मिश्रा

दिग्‍गज अभिनेता संजय मिश्रा के अभिनय का कोई जवाब नहीं । संजय बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जो किसी भी भूमिका में पूरी शिद्दत के साथ निभा सकते हैं।

4 अशुतोष राणा

अशुतोष राणा

अभि‍नेता आशुतोष राणा गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में खूब जंचते। अशुतोष एक मंझे हुए अभिनेता है जो कमजोर किरदार में भी जान फूंक देते हैं।

5 मोहम्‍मद जीशान अयूब

मोहम्‍मद जीशान अयूब

मोहम्‍मद जीशान अयूब बॉलीवुड के ऐसे एक्‍टर हैं, जो किसी भूमिका को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

6 दीपक डोबरियाल

दीपक डोबरियाल

हमारे पप्‍पी जी यानी दीपक डोबरियाल भी आनंद कुमार की सुपर 30 में मुख्य किरदार निभा सकते हैं।पर यदि आपको लगता है कि वह किरदार कि मुताबिक हल्‍के पतले हैं तो उनका वजन बढ़ाने से सारी समस्‍या ही खत्‍म हो जाती।

7 सिद्धांत कपूर

सिद्धांत कपूर

‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन की जगह में सिद्धांत कपूर को भी लिया जा सकता था। ऋतिक की तुलाना में वह आनंद कुमार के किरदार के लिए ज्‍यादा बेहतर दिखते। दरअसल, हमारा उद्देश्‍य ये है कि फिल्‍म निर्माता बड़े सितारों का पीछा करना बंद कर दें। बल्‍कि उन सितारों चुनें उस किरदार की भूमिका पूर्णत: आश्वस्त करें।

Advertisement