Advertisement

ऋतिक रोशन के लिए आनंद कुमार ने लिखा एक भावनात्मक संदेश, पढ़कर भावुक हो जाएंगे आप

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी हालिया रिलीज सुपर 30 (Super 30) में बिहारी शिक्षक आनंद कुमार (Anand Kumar) की भूमिका निभाई थी

201

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी हालिया रिलीज सुपर 30 (Super 30) में बिहारी शिक्षक आनंद कुमार (Anand Kumar) की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शक और क्रिटिक्स द्वारा काफ़ी सरहाया गया है। शिक्षक दिवस के अवसर पर, आनंद कुमार ने ऋतिक को धन्यवाद कहा है। फ़िल्म में अभिनेता ने जिस तरह किरदार को चित्रित किया है वह काबिलेतारीफ है। साथ ही फ़िल्म के माध्यम से, वे लोगों को एक शिक्षक बनने एवं समाज में बदलाव लाने के लिए प्रेरणादायक साबित हुए है और इस बात से अभिभूत आनंद कुमार ने ऋतिक के लिए एक संदेश लिखा है।

Advertisement

आनंद कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस लेटर को साझा किया। “ऋतिक आपने सुपर 30 फिल्म के माध्यम से शिक्षक के संघर्ष को जन जन तक पहुँचाया है, जिससे देश के युवाओं में शिक्षक बनने के प्रति प्रबल प्यास जागी है| आज शिक्षक दिवस के अवसर पर तमाम युवाओं का स्वागत करता हूँ, जो दुनिया में बड़ा बदलाव लाने के लिए शिक्षक बनने की तैयारी में लगे हैंl”

ऋतिक रोशन और “सुपर 30” की टीम इन दिनों फिल्म की सफलता का आनंद ले रही है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही है। 12 जुलाई को रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने एक महीना पूरा कर लिया है और फ़िल्म अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक अपनी पकड़ बनाये हुए है। इस फिल्म के साथ सिनेमाघरों में लगातार दर्शकों का हुजूम देखने मिला और 149 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट साबित हुई है!

[यह भी पढ़ें:ऋतिक रोशन के डाई हार्ड फैन ने करवाया ‘सुपर 30’ हेयरकट, देखें तस्वीरें]

फिल्म की प्रेरणादायक कहानी को ध्यान में रखते हुए इसे राजस्थान, बिहार और उत्तर प्रदेश राज्यों की सरकार ने टैक्स फ्री घोषित कर डियक है। सुपर 30 बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो हर साल आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए 30 छात्रों के सुपर 30 बैच को प्रशिक्षित करते है।

विकास बहल द्वारा निर्देशित सुपर 30 में ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर के साथ नंदीश संधू, पंकज त्रिपाठी सहायक भूमिका निभा रहे है।

Advertisement