होम » समाचार » ऋतिक की सुपरहिट ‘सुपर 30’ महाराष्ट्र में भी हुई टैक्स फ्री, अभिनेता ने जताया आभार

Advertisement

ऋतिक की सुपरहिट ‘सुपर 30’ महाराष्ट्र में भी हुई टैक्स फ्री, अभिनेता ने जताया आभार

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अभिनीत सुपर 30 (Super 30) को छह प्रमुख राज्यों में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है और इस सूची में शामिल होने वाला महाराष्ट्र हालिया राज्य बन गया है।

38

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अभिनीत सुपर 30 (Super 30) को छह प्रमुख राज्यों में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है और इस सूची में शामिल होने वाला महाराष्ट्र हालिया राज्य बन गया है। सुपर 30 की सफलता का आनंद ले रहे ऋतिक रोशन को सुपर 30 में उनके शानदार प्रदर्शन पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

Advertisement

सुपर 30 के टैक्स फ्री होने पर खुशी व्यक्त करते हुए मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन ने कहा, “इतने सारे राज्यों में टैक्स फ्री होने का मतलब है कि टिकट की कम कीमतों के कारण अब ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख पाएंगे। फ़िल्म को टैक्स फ्री करने और हमारी फिल्म का समर्थन करने के लिए गणमान्य लोगों का बहुत आभारी हूं। ”

[यह भी पढ़ें:ऋतिक रोशन के डाई हार्ड फैन ने करवाया ‘सुपर 30’ हेयरकट, देखें तस्वीरें]

सुपर 30 में समाज के निर्माण और सुदृढ़ीकरण में शिक्षकों के महत्व पर रोशनी डाली गई है और बताया गया है कि कैसे एक व्यक्ति को आकार देने में वे अहम भूमिका निभाते हैं। जो बदले में समाज को आकार देता है। एक साहसी जीत की कहानी के रूप में सफल, सुपर 30 ने सभी क्षेत्रों, वर्गों और हर व्यक्ति का दिल अपनी प्रेरक कहानी के साथ जीत लिया है।

12 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी यह फ़िल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक अपनी पकड़ बनाये हुए है। दुनिया भर से प्रशंसा और प्यार प्राप्त करते हुए, फ़िल्म 125 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट साबित हो गई है।

Advertisement