Advertisement

ऋतिक रोशन की सुपर 30 और वॉर ने बनाया शानदार रिकॉर्ड   

सुपर 30 (Super 30) और वॉर (War) के साथ एक के बाद एक ऐसे लगातार दो सुपर हिट फिल्में देने के बाद, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम अब सफलता के साथ पर्याय बन गया है।

759

सुपर 30 (Super 30) और वॉर (War) के साथ एक के बाद एक ऐसे लगातार दो सुपर हिट फिल्में देने के बाद, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम अब सफलता के साथ पर्याय बन गया है। यह साल निश्चित रूप से मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक के नाम रहा है और हाल ही में आई खबरों के साथ, उनकी हालिया रिलीज वॉर ने सिनेमाघरों में रिलीज के 50 सफल दिन पूरे कर लिए है।

Advertisement

अभिनेता इस साल 100 से अधिक दिनों तक सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करते रहे है। पहले, सुपर 30 ने 50 दिनों का सफ़र तय किया था और अब, वॉर ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए है।

इसी के साथ, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को जश्न मनाने का एक ओर मौका दे दिया है। इस साल की शुरुआत में सुपर 30 के बाद, अब ऋतिक की वॉर ने भी बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे कर लिए हैं। किसी भी अभिनेता के लिए बॉक्स ऑफिस पर कम से कम एक फिल्म के साथ 50 दिनों का सफ़र तय करना बहुत ही दुर्लभ उपलब्धि मानी जाती है, लेकिन ऋतिक रोशन ने केवल कुछ महीनों के अंतराल में दो बार यह दुर्लभ उपलब्धि हासिल की है।

फ़िल्म वॉर में ऋतिक ने एजेंट कबीर की भूमिका निभाई है जिसका शिकार टाइगर श्रॉफ करते है। अभिनेता ने फिल्म में कुछ बेहद खतरनाक स्टंट को आजमाया है जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है। इस साल, प्रशंसकों को अपने पसंदीदा स्टार को दो अलग-अलग किरदारों में देखने का मौका मिला जहाँ कंटेंट का भी बोलबाला था और एक्शन की भी भरमार थी। और यही वजह है कि ऋतिक की “वॉर” अभी भी कई सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

[यह भी पढ़ें:ऋतिक रोशन का बेहद बड़ा फ़ैन है हैट्रिक लेनेवाला ये भारतीय गेंदबाज]

इस साल की शुरुआत में ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के साथ एक ब्लॉकबस्टर हिट दी थी जिसमें बिहार के शिक्षक आनंद कुमार की समाज के प्रति जीत की कहानी को परदे पर उतारा गया था। अभिनेता ने फिल्म के लिए खुद को एक बिहारी गणित के शिक्षक के रूप में बदल दिया था जिसके लिए ऋतिक को बेहद सरहाया गया था।

इस साल एक के बाद एक सफलता के साथ, हमने देखा कि ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के बाद जबरदस्त तरीके से खुद को परिवर्तित किया है और वॉर के साथ एक शानदार बॉक्स ऑफिस नंबर देने में सफ़ल रहे है। फिल्म एक सुपर-डुपर ब्लॉकबस्टर हिट रही है और 317 करोड़ की कमाई के साथ अभी भी दर्शकों का दिल जीत रही है।

Advertisement