Advertisement

ऋतिक के लिए सुपर 30 के आनंद से वार का कबीर बनना था बेहद मुश्किल, खुद किया खुलासा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सुपर 30 (Super 30) मे आनंद कुमार का किरदार शानदार तरीके से निभाया। अब ऋतिक वॉर (War) में कबीर के किरदार में नज़र आएंगे।

126

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सुपर 30 (Super 30) मे आनंद कुमार का किरदार शानदार तरीके से निभाया। अब ऋतिक वॉर (War) में कबीर के किरदार में नज़र आएंगे। हालांकि आनंद से कबीर बनना ऋतिक के लिए बेहद मुश्किल था। इस किरदार मे ढलने के लिए अभिनेता ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। उनके अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन ने सबके होश उड़ा दिए हैl

Advertisement

कबीर के किरदार में ढलने के लिए ऋतिक रोशन के पास ज्यादा समय नहीं था। उन्होंने केवल दो महीने के अंदर अपनी कड़ी मेहनत से खुद को आनंद से कबीर में बदल दिया। अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, “जीवन का सबसे बड़ा युद्ध स्पष्ट रूप से फिल्म ‘वॉर’ को पूरा करना रहा है। ‘सुपर 30’ के बाद, मेरे शरीर में मोटापे की मात्रा बहुत अधिक थी। मेरा शरीर आलसी हो गया था और मुझे आकार में आने के लिए केवल 2 महीने का समय दिया गया था और यह पर्याप्त नहीं था। मैंने इस फिल्म को थोड़ा बैकफुट पर शुरू किया था क्योंकि मेरा शरीर तैयार नहीं था।”

[यह भी पढ़ें:डांस आइकॉन ऋतिक रोशन के लिए यह डांस करना है सबसे मुश्किल]

ऋतिक रोशन ने आगे कहा, “इस फिल्म के लिए मैं 24 घंटे काम कर रहा था। इन चौबीस घंटों में, मैं या तो कल्पना कर रहा था, या मैं अपने कपड़े देख रहा था।  या अपने डायलॉग कर रहा था, या मैं अपने घुटनों पर बर्फ लगा रहा था। या फिर मुझे अपने डॉक्टर के पास जाना था, या मैं जिम या फिजियो में पसीना बहा रहा था। संक्षेप में फिल्म के लिए मैं दिन भर में सब कुछ कर रहा था।”

वाकई यह बेहद अविश्वसनीय है कि ऋतिक दो ऐसे किरदार निभा रहे है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और केवल 3 महीनों के भीतर दो ऐसे अलग-अलग किरदार निभाना मुंह की बात नहीं है। सुपर 30 में ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने दुनिया भर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। जिसमें अभिनेता ने आनंद कुमार की भूमिका को पर्दे पर उतारा था। देखते हैं अब कबीर क्या जलवे दिखाता है।

Advertisement