Advertisement

बच्चों संग शतरंज खेलने पर ट्रोल हुए ऋतिक रोशन, अब लोग कर रहे हैं ऐसे सवाल

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) बच्चों के साथ शतरंज खेलने को लेकर हुए ट्रोल, शतरंज बोर्ड पर घोड़े और बिशप को गलत जगह तैनात किया

308

कोरोना महामारी  पूरी दुनिया में आग की तरह फ़ैल रही है। जिसके कारण सरकार ने 21 दिनों तक देश को लॉकडाउन करने का फैसला लिया है। ऐसी स्थिति में बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं।

Advertisement

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) ने अनोखे ढंग से लोगों को कोरोना की जंग के लिए प्रोत्साहित किया। ऋतिक ने बच्चों के साथ शतरंज खेलते हुए तस्वीर के साथ-साथ एक शानदार मैसेज भी शेयर किया हैं। नेटिजन्स ने इस तस्वीर में भी गलती ढूंढ ली और ऋतिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके बेटे शतरंज खेलते नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘फोकस और अपना ध्यान बनाएं रखें। सभी नियमों का पालन करो। पहले से ही अगले कुछ स्टेप्स दिमाग में तैयार रखो। हमेशा तैयार रहो। आपको कुछ चीजों का बलिदान देना पड़ सकता है, लेकिन ठीक है। अपने हर कदम के नफे-नुकसान के बारे में सोचो।’

दरअसल ऋतिक को ट्रोलर्स शतरंज बोर्ड पर घोड़े और बिशप को गलत जगह पर तैनात करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।  बिशप को दोनों साइड राजा और रानी के बगल में तैनात होना चाहिए, वहीं घोड़े को दोनों साइड सेकंड लॉस्ट पोजीशन पर तैनात करना चाहिए था। ऋतिक ने गलती से घोड़े और बिशप को गलत जगह पर तैनात कर दिया और ऋतिक की इसी गलती ने नेटिजन्स का ध्यान आकर्षित कर दिया।

HrithiHrithik Roshan Trolled Chess

 

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में ऋतिक की ज़िंदगी में आई बहार, बच्चों संग लौटीं पत्नी सुज़ैन

 

ऋतिक को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ऋतिक आपने सुपर-30 मूवी में होशियार आनंद कुमार का किरदार निभाया था।  चेसबॉर्ड में आपको गलती का पता होनी चाहिए था, लोगों से तस्वीर शेयर करने से पहले आपको जरूर चेक करना चाहिए था। अब देखने वाली बात यह होगी कि ऋतिक ट्रोलर्स को जवाब देते हैं कि नहीं?

Advertisement