Advertisement

सीएए को लेकर ऐसा ट्वीट कर बुरे फंसे ऋतिक रोशन, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

देश में हाल ही में बनाए गए नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन और लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्‍स भी इस पूरे मामले में लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

560

देश में हाल ही में बनाए गए नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन और लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्‍स भी इस पूरे मामले में लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके साथ ही जामिया के छात्रों के साथ दिल्ली पुलिस की बर्बरता का विरोध भी जताया है। वहीं अब इस पूरे मामले में बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी प्रतिक्र‍िया दी है। लेकिन अपने इस ट्वीट को लेकर एक्‍टर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। देखें इधर

Advertisement

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस कानून को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, ‘भारत का नागरिक और एक पिता होने के नाते, देश के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में चल रही अस्थिरता को लेकर बहुत दुखी हूं। मैं शांति के लिए दुआ और उम्मीद करता हूं। महान शिक्षक अपने विद्यार्थियों से सीखते हैं। मैं दुनिया की सबसे यंग डेमोक्रेसी को सलाम करता हूं’। दिलचस्‍प बात ये है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का यह कमेंट लोगों को रास नहीं आया और वहीं इसको लेकर लोगों ने कई कमेंट्स किए हैं।

(यह भी पढ़ें : जामिया: पुलिस की बर्बरता पर भड़के बॉलीवुड सितारे, कड़े शब्दों में की निंदा)

गौरतलब है कि इस नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का पूरे देश में विरोध हो रहा है। वहीं जामिया में हुए विरोधर पर विश्वविद्यालय के प्रशासन और छात्रों का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ बर्बरता की। कैंपस में पुलिस ने काफी विद्यार्थियों पर लाठी चार्ज किया और आंसू गैस से भी वार किया। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement