Advertisement

वॉर ने रचा इतिहास, सुपर 30 के बाद ऋतिक को मिला जश्न का एक और मौका

फ़िल्म सुपर 30 (Super 30)की सफलता का आनंद ले रहे सुपरस्टार ऋतिक रोशन को जश्न मनाने का एक ओर मौका मिल गया है। वॉर (War) ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है।

365

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर (Tiger Shroff) अभिनीत “वॉर” (war) को दर्शकों और क्रिटिक्स से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। ऋतिक फ़िल्म में जानदार दिख रहे हैं ऋतिक और टाइगर के एक्शन सीक्वेंस आपके रोंगटे खड़े कर देंगे।

Advertisement

उनकी हालिया रिलीज़ “वॉर” ने पहले दिन ही  53.35 करोड़ की कमाई के साथ एक रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग की है, जो हिंदी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। ऋतिक रोशन ने इस ओपनिंग के साथ इतिहास रच दिया है लेकिन सुपरस्टार के लिए यह कुछ नया नहीं है क्योंकि वह इसे पहले भी कई बार ऐसा कर चुके है।

ऋतिक रोशन की 2014 में रिलीज हुई एक्शन फ़िल्म “बैंग बैंग” ने पहले दिन अब तक के सबसे बड़े डबल डिजिट कलेक्शन के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था। इससे पहले, अभिनेता ने 2013 में अपनी फिल्म क्रिश 3 के साथ इतिहास रचा था, जिसने अविश्वसनीय आंकड़ो के साथ अपनी दमदार शुरुआत की थी।

[यह भी पढ़ें:आईफा अवार्ड्स में ऋतिक रोशन की ‘कहो ना प्यार है’ ने जीता बेहद खास इनाम]

इसी तरह, ऋतिक ने 2012 में रिलीज हुई अपनी फिल्म “अग्निपथ” के साथ तहलका मचा दिया था जो उस समय की सबसे बड़ी ओपनिंग फ़िल्म थी। वैसे, अभिनेता ने रिकॉर्ड तोड़ने की अपनी इस प्रथा का चलन साल 2006 में रिलीज हुई फ़िल्म “धूम 2” के साथ शुरू किया था जो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग करने में सफ़ल साबित हुई थी।

ऋतिक रोशन ने “वॉर” में पावर-पैक परफॉर्मेंस के साथ एक अभिनेता के रूप में फिर से अपनी योग्यता साबित कर दी है। फ़िल्म सुपर 30 के आनंद कुमार से ले कर वॉर के कबीर तक अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए भी अभिनेता को बेहद सरहाया जा रहा है, जिसे ऋतिक ने सिर्फ दो महीनों में हासिल किया है।

Advertisement