Advertisement

मलंग के नए गाने ‘हुई मलंग’ मे दिशा पटानी ने गज़ब की अदाओं से कर दिया मंत्रमुग्ध

अदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapur) और दिशा पटानी (disha patani)की मलंग (malang) इस हफ्ते के आखिर में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

1,088

अदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapur) और दिशा पटानी (disha patani)की मलंग (malang) इस हफ्ते के आखिर में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है। इसी बीच फिल्म का नया गाना हुई मैं मलंग भी रिलीज़ हो गया है। हुई मलंग को दिशा पटानी पर फिल्माया गया है। जिसमें अभिनेत्री ने अपने सेक्सी अंदाज़ से मंत्रमुग्ध करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह एक ग्रूवी सॉन्ग है जो दर्शकों की प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है।

Advertisement

एसीस कौर ने इस गाने को आवाज़ दी है और बोल कुणाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा लिखित हैं। वहीं, म्यूजिक राजू सिंह, कुणाल मेहता, चरण सिंह पठानिया और अबिन थॉमस ने दिया है। देखें गाना।

[यह भी पढ़ें:लव आजकल का रोमांटिक गाना शायद हुआ रिलीज़, देखें वीडियो]

बता दें, “मलंग” 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है। आपको हुई मलंग गाना कैसा लगा आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement