Advertisement

तापसी-रेणुका के बाद अब हुमा कुरैशी को लगा झटका, इतने हजार रुपए आया बिजली का बिल

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने बिजली के बिल की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर लिखा, 'ये नई बिजली दरें क्या हैं?

329

बिजली के बिल ने केवल आम नागरिकों को ही हैरान-परेशान कर रखा है। बल्‍कि अब उनसे बॉलीवुड सितारों को भी तगड़ा झटका मिल रहा है। गौरतलब है कि, बीते कुछ दिनों में तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे, डिनो मोरियो सहित कई सितारों ने बढ़े बिजली बिल को लेकर सोशल मीडिया में अपनी परेशानी व्‍यक्‍त करते हुए इसकी शिकायत की थी। हालांकि, अब इस फेहरिश्‍त में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का नाम भी जुड़ गया है। जिसके चलते हुमा ने भी बिजली बिल को लेकर इसकी शिकायत की है। देखें इधर…

Advertisement

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने बिजली के बिल की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। हुमा कुरैशी ने ट्वीट कर लिखा, ‘ये नई बिजली दरें क्या हैं? पिछले महीने मैंने छह हजार का बिल चुकाया। इस महीने 50 हजार? क्या है ये नया प्राइस सर्ज है?’ गौरतलब है कि इससे पहले तापसी पन्नू और एक्‍ट्रेस भूमिका रेणुका शहाणे ने भी घर के बिजली को लेकर ट्वीट किया था।

गौरतलब है कि ट्विटर पर बिल की कॉपी साझा करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा था, ‘तीन महीने ही लॉकडाउन के हुए हैं और मैं यह सोच रही हूं कि ऐसे कौन से उपकरण मैंने इस्तेमाल कर लिए या खरीदे हैं कि इतना बढ़ा हुआ बिल आ रहा है। आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं?’

(यह भी पढ़ें : नेहा धूपिया, अंगद बेदी और रिया चक्रवर्ती समेत इन सितारों ने बी-टाउन में बिखेरे जलवे, देखें तस्‍वीरें)

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से की थी। इस फिल्म में उनके किरदार को खूब सराहना मिली। पिछली बार उन्हें हॉरर फिल्म ‘दोबारा’ (2017) में देखा गया था। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement