Advertisement

माता-पिता से मिलने के ख़याल से बेहद उत्साहित हैं हुमा कुरेशी, कई महीनों बाद होगी मुलाक़ात

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई हैं। हुमा 'आर्मी ऑफ़ द डेड' में अहम भूमिका निभाती नज़र आएंगी। इसी सिलसिले मे हुमा पिछले कुछ महीनों से अमेरिका मे शूटिंग कर रही थीं।

1,442

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई हैं। हुमा ‘आर्मी ऑफ़ द डेड’ में अहम भूमिका निभाती नज़र आएंगी। इसी सिलसिले मे हुमा पिछले कुछ महीनों से अमेरिका मे शूटिंग कर रही थीं। अब आखिरकार वो अपने परिवार को मिलने वाली हैं। माता पिता को मिलने के ख़याल भर से ही हुमा बेहद खुश हैं।

Advertisement

हुमा कुरैशी ने नेटफ्लिक्स की सीरीज़ ‘लैला’ में दमदार परफॉर्मेंस दी थी, जिसके लिए उन्हें फिल्म इंडिपेंडेंट द्वारा ‘न्यू वेव एक्टर्स’ का स्थान मिला। ये स्थान हासिल करने वाली वो देश की एकमात्र प्रतिभा हैं, जिसने अपने देश का नाम बड़े स्तर पर गौरवान्वित किया है। जल्द ही हुमा, ज़ैक स्नाइडर के निर्देशन में बन रही फिल्म, ‘आर्मी ऑफ़ द डेड’ में नज़र आएँगी लेकिन इससे पहले हॉलीवुड में उनकी एक्टिंग के चर्चे हैं।

[यह भी पढ़ें:आमिर खान ने दिखाई ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पहली झलक, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म]

‘आर्मी ऑफ़ द डेड’ के शूटिंग शेड्यूल के लिए हुमा को 3 महीने तक अमेरिका में रहना था| इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के इस शेड्यूल को खत्म करने के बाद हुमा ने मुंबई की उड़ान भरी और अब वह दिल्ली में अपने घर जाने के लिए तैयार हैं।

इसके बारे में बात करते हुए हुमा ने कहा, “अमेरिका में शूट करना बहुत ही मज़ेदार था और मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला| लेकिन मुझे घर की बहुत याद आ रही थी| मैं इस शेड्यूल के अंत में वापस घर आने के लिए बिलकुल तैयार थी| मुंबई की दिवाली बहुत ही स्पेशल थी और अब मैं अपने पैरेंट्स से मिलना चाहती हूँ जिन्हें मैंने 6 महीनों से नहीं देखा है।”

Advertisement