Advertisement

नए साल पर बीएफ मुद्दसर अजीज के साथ यूरोप वैकेशन के मजे ले रही हैं हुमा कुरैशी, देखें रोमांटिक तस्वीरें

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इन दिनो नए साल के जश्न में पूरी तरह से डूबी हुई हैं। बीएफ और फिल्म निर्देशक मुद्दसर अजीज (Mudassar Aziz) के साथ वह यूरोप में नए साल का स्वागत कर रही हैं। कपल की रोमांटिक तस्वीर देखने खूब तेजी के साथ वायरल हो रही है।

419

नये साल के जश्न में इन दिनो पूरा बॉलीवु़ड रंगा हुआ दिखाई दे रहा है। ख़ासकर कपल्स इस दिन को ख़ास बनाने के लिए एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखे जा रहे हैं। ऐसे ही एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) नए साल का जश्न बीएफ और फिल्म निर्देशक मुद्दसर अजीज (Mudassar Aziz) के साथ मना रही हैं। कपल की वैकेशन के दौरान की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं।

Advertisement

वैकेशन की इन तस्वीरों को हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यहां कपल एक दूसरे के साथ रोमांटिक मूड में नज़र आ रहा है। दरअसल कपल एक दूसरे के साथ यूरोप में अपना न्यू इयर सेलिब्रेट कर रहा है। हुमा ने एक तस्वीर शेयर की थी जहां कपल बर्फ की वादियो में खुशनुमा पल बिताते हुए दिखाई दिए। यह तस्वीर पैरिस की है जहां उन्होंने लिखा है लास्ट पोस्ट 2019

वहीं इस तस्वीर के साथ हुमा ने एक और तस्वीर शेयर की है जहां वह मुद्दसर के साथ नए साल का स्वागत करती हुई दिख रही हैं।

यहां देखिए हुमा और मुद्दसर एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज़ देते हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

Hello Mr Aziz! @mudassar_as_is ?

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq) on

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत गैंग्स ऑफ वासेपुर से की थी। इस फिल्म में उनके किरदार को खूब सराहना मिली। पिछली बार उन्हें हॉरर फिल्म ‘दोबारा’ (2017) में देखा गया था। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘पति पत्नी और वो’ की सक्सेस पार्टी में हुमा कुरैशी से भिड़े कार्तिक आर्यन, कहा “तू चिढ़ती क्यो..”]

 

Advertisement