Advertisement

ऋतिक रोशन की दीवानी थी ये महिला, इसी जलन में पति ने ले ली जान

एक महिला को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की जबरा होने के चलते अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। उसके पति ने इस जान से मार दिया क्‍योंकि वह ऋतिक दीवानी थी।

633

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फैन फॉलोइंग केवल इंडिया में ही नहीं बल्‍कि सात समंदर पार भी हैं। उनके दुनिया भर में लाखों की तादाद में चाहने वाले हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसके बार में जानकर आप जरूर चौंक जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक महिला को ऋतिक की जबरा होने के चलते अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। उसके पति ने इस जान से मार दिया क्‍योंकि वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दीवानी थी। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की खबर के मुताबिक 33 साल के दिनेश्‍वर बुद्धिदत अपनी पत्‍नी डॉन दोजॉय से इस बात पर काफी चिढ़ता था कि वह बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की दीवानी है और उसका यही दीवानापन दिनेश्‍वर को गुस्‍सा दिला देता था। रिपोर्ट के मुताबिक जिसके चलते शख्‍स ने अपनी 27 साल की पत्‍नी की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी। वहीं पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद उसने खुद भी फांसी लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली।

(यह भी पढ़ें : ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’ ने रच दिया इतिहास, कमा लिए इतने करोड़)

न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की खबर के मुताबिक दोनों की शादी जुलाई में हुई थी और तभी से यह शख्‍स अपनी पत्‍नी को प्रताड़ित करता था। यहां तक की अगस्‍त में दिनेश्‍वर को अपनी पत्‍नी को मारने-पीटने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था और कोर्ट ने दोजॉय को प्रोटेक्‍शन का अधिकार भी दिया था।’ वहीं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘वॉर’ की सक्‍सेस को एंज्‍वाय कर रहे हैं।

Advertisement