Advertisement

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर बॉलीवुड सितारो नें दिए रिएक्‍शन, कहा ऐसा कुछ

हैदराबाद में हुए गैंगरेप-मर्डर केस के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में आज यानी शुक्रवार सुबह मार गिराया है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने दिए रिएक्‍शन..

222

बॉलीवुड सितारे देश की हर छोटी-बड़ी घटना पर अपनी प्रतिक्र‍िया देते रहते हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले हैदराबाद में हुए गैंगरेप-मर्डर केस के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में आज यानी शुक्रवार सुबह मार गिराया है। अपराधियों के एनकारउंटर की खबर सुनते ही पूरे देश समेत बॉलीवुड सितारों ने भी अपने रिएक्‍शन दिए हैं। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, ऋषि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट कर अपनी राय जाहिर की हैं। देखें सितारों रिएक्‍शन..

Advertisement

इसको खबर को सुनते ही द‍ि‍ग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर ने तेलंगाना पुल‍िस की तारीफ की है।

एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘रेप जैसे क्राइम को करने के बाद आप कितनी दूर भाग सकते हैं, शुक्रिया तेलंगाना पुलिस।’

दिग्‍गज एक्‍टर अनुपम खेर ने भी तेलंगाना पुलिस के इस काम को  ‘जय हो’ बोलकर बधाई दी है।

एक्‍टर विवेक ऑबेरॉय ने कुछ यूं जताई खुशी।
(यह भी पढ़ें : जीएफ शिबानी को कुछ यूं बाहों में लिए नजर आए फरहान, रोमांटिक तस्‍वीर हुई वायरल)

बता दें कि गैंगरेप-मर्डर केस के चारों आरोपियों को जांच के हिस्से के रूप में क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए मौका ए वारदात पर ले जाया गया था, लेकिन यहां से इन्‍होंने भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने इन्‍हें मुठभेड़ में मार गिराया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस ने आत्‍मरक्षा में इन्‍हें मार गिराया। बॉलीवुड से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement