Advertisement

लॉकडाउन मे शाहरुख ने अबराम संग गाना गाया तो ऋतिक ने भी पियानो बजाया, देखें वीडियो

शाहरुख खान (shahrukh khan) ने भारत के सबसे बड़े फंडराइज़र कॉन्सर्ट ‘I for India’ के लिए 'सब सही हो जाएगा' गाना गुनगुनाया। कोविड-19 राहत कोष के लिए किए गए इस फंडरेज़र कॉन्सर्ट को दुनिया भर के लोगों का प्यार मिल रहा है।

803

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) अक्सर कुछ नया और हटकर करने के लिए जाने जाते हैं। बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर एसआरके ने गाना गाने की भी कोशिश कर चुके हैं। अब फिर एक बार शाहरुख खान ने गाना गाया है। लॉकडाउन मे अपने फैंस का मनोरंजन करने की उनकी ये कोशिश है।

Advertisement

शाहरुख ने भारत के सबसे बड़े फंडराइज़र कॉन्सर्ट ‘I for India’ के लिए ‘सब सही हो जाएगा’ गाना गुनगुनाया। कोविड-19 राहत कोष के लिए किए गए इस फंडरेज़र कॉन्सर्ट को दुनिया भर के लोगों का प्यार मिल रहा है। 3 मई, 2020 को फेसबुक लाइव पर आयोजित, भारत के सबसे बड़े वर्चुअल कॉन्सर्ट कोविड-19 महामारी से प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने हेतु इस मंच पर 85 से अधिक भारतीय और वैश्विक सितारों ने हिस्सा लिया था।

शाहरुख खान ने बेटे अबराम संग गाना गाया। डांस और मस्ती भी की। देखें शाहरुख और अबराम की मस्ती से भरपूर ये गाना।

वहीं ऋतिक रोशन ने भी पियानो बजाया और अपनी इस धुन पर गाना भी गाया। सूत्रों के अनुसार करीब 7 घंटों तक लगातार प्रैक्टिस करने के बाद ऋतिक ने ये परफॉर्मंस दी। देखें वीडियो।

[यह भी पढ़ें:सलमान खान संग जैकलीन और यूलिया गरीबों को पहुंचा रहे हैं खाना, देखें वीडियो]

बता दें, इस कार्यक्रम से आमिर खान, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा के अलावा कई और सितारे भी जुड़े। इस पहल को दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रियाएं मिलीं। आपको शाहरुख और ऋतिक का ये गाना कैसा लगा आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement