Advertisement

बिग बॉस 13: हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा के होठों पर कसा तंज़, तिलमिला के रह गईं माहिरा

हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) घर का से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पर जमकर भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

246

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों नए-नए टास्‍क के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार झगड़े देखने को मिल रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए शामिल हुए कंटेस्टेंट्स अपने पूरे खुमार में दिख रहे हैं। ऐसे में इंटरनेट सेंसेशन हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) घर का से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पर जमकर भड़के हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि गुस्‍से में वह कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसके बाद माहिरा शर्मा भी उनको जमकर खरी खोटी सुनाती हैं। देखें वीडियो..

Advertisement

बिग बॉस के सामने आए इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा जेल के अंदर नजर आ रहे है। वहीं हिन्दुस्तानी भाऊ किसी बात को लेकर भड़के हुए नजर आ रहे है। हिन्दुस्तानी भाई (Hindustani Bhau) गार्डन एरिया में लगे कैमरे को ओर देखते हुए कह रहे है कि, ‘फिर से हिन्दुस्तानी भाऊ आपकी सेवा में फिर से हाजिर है। अब टाइम हो चुका है उस बड़े होठ की छिपकली को सबक सिखाने का।’

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ के बाद अब हिन्दुस्तानी भाऊ को जमकर गालियां देंगी देवोलीना, देखें वीडियो)

इतना ही नहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) यह सुनने के बाद पीछे नहीं रूकीं उन्होंने हिन्‍दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को लेकर पारस से कहा कि उन्होंने बोलो कि थोड़ा तमीज में बात कर लें। माहिरा के अलावा बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की एक और कंटेस्टेंट देवोलीना भी हिन्‍दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) पर भड़कती हुई दिखाई देंगी। हालांकि आज के इस एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगा कि घर में अब क्‍या नया हंगामा होने वाला है।

Advertisement