Advertisement

बिग बॉस 13: घर में फिर भिड़े असीम और सि‍द्धार्थ, देखें कैसे सरेआम कह दिया- ‘तेरा मुंह तोड़ दूंगा…’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में शहनाज गिल के कैप्‍टन बनते ही घर में लड़ाई झगड़ों की बाढ़ आ गई है। जहां एक तरफ घर में बिग बॉस के बनाए नियमों को सदस्‍यों द्वारा तोड़ा जा रहा है।

2,304

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में शहनाज गिल के कैप्‍टन बनते ही घर में लड़ाई झगड़ों की बाढ़ आ गई है। जहां एक तरफ घर में बिग बॉस के बनाए नियमों को सदस्‍यों द्वारा तोड़ा जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ शहनाज घर में मुर्गें की आवाज बजने से शहनाज काफी परेशान हैं। लेकिन फिर भी घरवाले अपनी नींद का पूरा मजा ले रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) आमने सामने आ गए हैं। देखें वीडियो..

Advertisement

बिग बॉस के घर से सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर में सफाई को लेकर जमकर लड़ाई मची हुई है। वहीं ऐसे में सिद्धार्थ स्मोकिंग रूम से निकल असीम रियाज (Asim Riaz) के पास आते हैं और कहते हैं, ‘मेरे बीच में मत पड़ और मेरे लिए मत बोल।’ लेकिन दोनों के बीच जमकर बहस हो जाती है। असीम से बहस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला धमकी देते हुए कहते हैं, ‘असीम मैं तेरा मुंह तोड़ दूंगा।’

(यह भी पढ़ें : कुशल पंजाबी ही नहीं बल्‍कि इन 5 सितारों ने भी की ख़ुदकुशी, पांचवी ऐक्ट्रेस की दास्तां है सबसे दर्दभरी)

वहीं इसके बाद असीम चिल्‍लाते हुए कहते हैं, ‘कोई भी बाहर से आता है तू सिर्फ मेरा ही मजाक उड़ाता है।’ वहीं इसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, ‘तेरे बाप ने बनाया मुझे स्टार।’ इस लड़ाई को देखते ही घर में रोहित शेट्टी अपनी अचानक एंट्री करते हैं और असीम और सिद्धार्थ को एक साथ बिठाकर कर दोनों के बीच सुलाह कराने की कोशिश करते हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या दोबारा इन दोनों दोस्‍ती हो पाती है या नहीं। बिग बॉस 13 से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement