होम » समाचार » कोरोना वायरस के डर से टला आईफा अवॉर्ड्स 2020 का आयोजन, आयोजकों ने कही ये बात

Advertisement

कोरोना वायरस के डर से टला आईफा अवॉर्ड्स 2020 का आयोजन, आयोजकों ने कही ये बात

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मध्यप्रदेश में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स 2020 (IIFA) को कैंसल कर दिया गया है। इसकी जानकारी खुद आईफा अवॉर्ड्स के आयोजकों ने अपने दर्शकों को दी है।

44

कोरोनावायरस (Coronavirus) का डर अब बॉलीवुड (Bollywood) में भी देखने को मिल रहा है। दुनियाभर में इसके तेजी से फैल रहे संक्रमण को देखते हुए कई सितारे घर से बाहर निकलने से भी कतरा रहे है। ऐसे में कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मध्यप्रदेश में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स 2020 (IIFA) को कैंसल कर दिया गया है। इसकी जानकारी खुद आईफा अवॉर्ड्स के आयोजकों ने अपने दर्शकों को दी है। देखें क्‍या कहा आयोजकों में..

Advertisement

आईफा आयोजकों के आधिकारिक बयान के मुताबिक, “COVID-19 वायरस को लेकर बढ़ रही चिंताओं और आमजन की सुरक्षा-स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, आईफा मैनेजमेंट और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने मध्यप्रदेश सरकार से चर्चा करने के बाद आईफा वीकेंड और अवॉर्ड्स 2020 सेलिब्रेशन को स्थगित करने का फैसला लिया है। यह अवॉर्ड शो मार्च 2020 के अंत में होना निर्धारित था।”

साथ ही आईफा (IIFA) के आयोजकों ने अपने बयान में कहा, ”मध्यप्रदेश की मेजबानी में होने वाले इस अवॉर्ड्स के लिए नई तारीखों और योजना की घोषणा जल्द से जल्द की जाएगी। दुनियाभर से आकर आईफा के जादू का अनुभव लेने वाले सभी फैंस की सुरक्षा सुनिश्चित करने को लेकर आईफा पूरी तरह प्रतिबद्ध है। हम बेहद ईमानदारी के साथ आपको हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं। हम आशा करते हैं कि सभी संबंधित व्यक्ति हालात की संवेदनशीलता को समझ रहे होंगे।” गौरतलब है कि 21वें आईफा (IIFA) का आयोजन इंदौर में 27 से 29 मार्च के बीच होना था।

(यह भी पढ़ें : कोरोनावायरस को लेकर मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया ऐसा मीम, अब तेजी से हो रहा वायरल)

गौरतलब है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) चीन के बाद अब पूरी दुनिया में धीरे-धीरे फैलता जा रहा है। जिसका असर अब भारत में भी दिखने लगा है। खबरों की मानें तो भारत में अब तक कोरोनावायरस (Coronavirus) के 31 के करीब मामले सामने आ चुके हैं। इस वायरस को लेकर देश में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Advertisement