Advertisement

सारा अली खान ने पहला आईफा अवार्ड किया अपने नाम, ऐसे कहा शुक्रिया

बॉलीवुड में अपने डेब्यू के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने देशभर में लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। बीती रात अभिनेत्री ने आईफा पुरस्कार समारोह में 'बेस्ट डेब्यू' का खिताब अपने नाम कर लिया है।

226

बॉलीवुड में अपने डेब्यू के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने देशभर में लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। बीती रात अभिनेत्री ने आईफा पुरस्कार समारोह में ‘बेस्ट डेब्यू’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस उपलब्धि से अभिभूत अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया है।

Advertisement

सारा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा,” आईफा बेस्ट डेब्यू अवार्ड देने के लिए बहुत शुक्रिया! केदाराथ… जय भोलेनाथ।

इस खास अवसर पर सारा अली खान ने सफेद रंग का फ्लोरल गाउन पहना था और हर बार की तरह अपनी खूबसूरती से महफ़िल में चार चाँद लगाते हुए नज़र आई। अभिनेत्री के पास पहले से ही अपनी किटी में 11 ब्रांड के विज्ञापन हैं, जिनकी इस साल में ही अनुमानित वार्षिक आय 30 करोड़ से अधिक है और स्पोर्ट्स ब्रांड से लेकर ज्वेलरी ब्रांड तक, यही दर्शाता है कि वह एक वर्सटाइल अभिनेत्री हैं।

[यह भी पढ़ें:पहला आईफा अवार्ड जीतकर भावुक हुए यो यो हनी सिंह, यूं ज़ाहिर किए अपने जज़्बात]

इसके अलावा, अभिनेत्री हाल ही में घोषित इम्तियाज अली की अगली फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के साथ और वरुण धवन की कुली नंबर 1 नज़र आएंगी और दोनों ही में फिल्में अगले साल रिलीज़ होने की उम्मीद हैं। सारा को ये खिताब मिलने पर आप हमारे जरिये उन्हें बधाई दे सकते हैं। आपको यह खबर कैसी लगी आप हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement