Advertisement

फैन ने इलियाना से पूछा- “पीरियड्स के दौरान जीएफ को कैसे ख़ुश रखूं?”, एक्‍ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

क्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) जहां आए दिन अपनी दिलकश तस्‍वीरों से हर किसी को मदहोश करती रहती हैं।लेकिन इन दिनों वह अपने फैंस से बातचीत करने और उन्हें सलाह देने में व्यस्त हैं।

798

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) जहां आए दिन अपनी दिलकश तस्‍वीरों से हर किसी को मदहोश करती रहती हैं। फिलहाल एक्‍ट्रेस लॉकडाउन के चलते अपने घर में सेल्‍फ आइसोलेशन में रह रही हैं। वैसे तो इलियाना उन एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी निजी जिदंगी को केवल खुद तक सीमित रखने पर विस्‍वास रखती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने फैंस से बातचीत करने और उन्हें सलाह देने में व्यस्त हैं। इसी चलते इलियाना ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर पीरियड्स में लड़कियों के मूड स्विंग को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी।

Advertisement

वहीं, ऐसे में इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) इस पोस्ट पर एक फैन ने इलियाना से अपनी मंगेतर का ध्यान रखने पर सलाह मांगी। जिसमें उनके फैन ने मेसेज में लिखा, ‘मुझे मेरी मंगेतर को ठीक से समझने में मदद कीजिए। मैं ऐसे समय में उसको बिल्‍कुल परेशान नहीं करना चाहता।’

इलियाना
Source-Instagram

इसके जवाब में इलियाना ने लिखा, ‘सावधानी के साथ उसके पास रहिए, उससे बातचीत करो। या तो उसका ढेर सारा प्यार पाने के लिए तैयार रहो या फिर उससे दूर रहो। हां, यदि वो गुर्राना शुरू कर दे तो उसपर चॉकलेट फेंक कर भाग जाओ।’

इलियाना
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- “डायरेक्‍टर ने नाभि पर…”)

गौरतलब है कि इलियाना पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर एंड्रू नीबोन को डेट कर रही थीं। लेकिन पिछले साल दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया है। इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में अनीस बज्‍मी की फि‍ल्म ‘पागलपंती’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आईं थीं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement