Advertisement

बीएफ संग ब्रेकअप की खबरों पर इलियाना ने तोड़ी चुप्पी, भावुक होकर सुनाई दास्तां

ब्रेकअप की ख़बरो में इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) का नाम भी काफी छाया रहा है। हालांकि अबतक चुप्पी साध रखी इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी। 

1,441

वैसे बॉलीवुड का गलियारा बिना अफेयर और ब्रेकअप की ख़बरों के को इन दिनों तो मानो गमगीन सा मालूम होता है। अक्सर यहां एक्टर्स के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरों का सिलसिला चलता रहता है। जहां तक ब्रेकअप की बात की जाए तो इसमें इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) का नाम भी काफी छाया रहा है। बॉयफ्रेंड ऐंड्रयू नीबोन संग ब्रेकअप की खबरें भी खूब सुनने को मिली। हालांकि अबतक चुप्पी साध रखी इलियाना ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

हाल ही में  बॉम्बे टाइम्स से  बातचीत के दौरान इलियाना ने ब्रेकअप की ख़बरों को लेकर कहा “मैंने हमेशा अपने निजी जीवन को सुर्खियों से दूर रखा है, क्योंकि यह अन्य व्यक्ति के लिए उचित नहीं है। अब, मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि मेरे पास जो अनुभव है, वे मुझे बहुत पसंद थे। हर साल हर वो पल जो हमने साथ बिताया है उसने मुझे एक व्यक्ति के रूप में विकसित किया है। आज, मैं एक बेहतर जगह पर हूं, अपने आप पर काम कर रही हूं, जिसे मैंने पहले उतना महत्व नहीं दिया था, और यह मेरी अपनी गलती थी।”

वहीं इस रिपोर्ट के अनुसार ब्रेकअप की वजह को लेकर होने वाली चर्चा पर इलियाना ने कहा “ठीक है, लोग बात करते हैं, भले ही आप कुछ भी करें। दिन के अंत में, मैं अपने परिवार से परे किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हूं। जिंदगी चलती रहती है। आज मेरी बात की जाती है, वहां कल कोई और होगा।”

[यह भी पढ़ें: हैलोवीन लुक में इलियाना ने मनाया जन्मदिन का जश्न, देखें इनसाइड तस्‍वीरें]

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना जल्द ही फिल्म पागलपंंती में नज़र आएंगी। इस मल्टीस्टारर फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। यह फिल्म इसी महीने 22 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement