Advertisement

इमरान संग तलाक की ख़बरों के बीच भावुक हुईं पत्नी अवंतिका, इमोशनल पोस्ट शेयर कर जाहिर किए जज्बा

अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) इन दिनो पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) संग तलाक की ख़बरों को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इसी बीच अवंतिका ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर जाहिर किए जज्बात।

237

फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) ने तो मानों फिल्मों से दूरी बना ली है। पर इसी बीच उनके पर्सनल लाइफ की ख़बरें भी सुनाई दे रही हैं। यहां उनकी पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) से तलाक की चर्चा लगातार सुनने को मिल रही हैं। बताया जा रहा है कि दोनो अलग हो गए है और अवंतिका अपने माता-पिता के पास जाकर रहने लगी हैं। वहीं बेटी इमारा भी अवंतिका साथ रह रही हैं। वहीं इन तलाक की ख़बरों के बीच अवंतिका ने अपने सोशल अकाउंट पर जज्बात जाहिर किए हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में अवंतिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमेज शेयर की है। यहां उन्होंनें प्यार को लेकर अपने जज्बात जाहिर किए हैं। इस इमेज पर लिखा हुआ है “आदर्श प्रेम को केवल दो ईमानदार, परिपक्व और स्वतंत्र लोगों के बीच बढ़ता है। वास्तविक प्रेम वह नहीं होता जहां लोग एक दूसरे से चिपके रहते हैं। सच्चा प्यार केवल दो मजबूत लोगों के बीच बढ़ सकता है जो अपने व्यक्तित्व में सुरक्षित हैं।”

अवंतिका मलिक

बताया जा रहा है कि अवंतिका ने 24 अप्रैल को ही इमरान खान का घर छोड़ दिया था। वह अपनी मां के साथ रह रही हैं। बता दें कि इमरान और अविंतका ने 2011 में शादी की थी। साल 2014 में दोनों के घर बेटी इमारा का जन्म हुआ था। वहीं इन दोनो की अलग होने के पिछे यह भी वजह बताई जा रही है कि काम न मिलने के कारण इमरान का चिड़चिड़ापन।  वर्कफ्रंट पर नज़र डाला जाए तो इमरान पिछली बार साल 2015 में कट्टी बट्टी में नज़र आएं थें।

[यह भी पढ़ें: आलिया से पहले इन 7 हसीनाओं के साथ भी जुड़ चुका है रणबीर कपूर का नाम]

 

Advertisement