Advertisement

एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका ने तलाक़ को लेकर तोड़ी चुप्पी, वापसी पर कह दी ऐसी बात

इमरान खान (Imran Khan) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले एक साल से इमरान और उनकी पत्‍नी अवंति‍का मलि‍क (Avantika Malik) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।

234

बॉलीवुड एक्‍टर इमरान खान (Imran Khan) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। गौरतलब है कि पिछले एक साल से इमरान खान और उनकी पत्‍नी अवंति‍का मलि‍क (Avantika Malik) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। जिसके चलते वह करीब एक साल से अलग भी रह रहे थे। हालांकि इसी बीच उनके तलाक की खबरें सामने आईं थीं। दिलचस्‍प बात ये है कि तलाक की इन खबरों के बीच अब अवंतिका ने इमरान संग अपने रिश्ते को लेकर फिर एक दिलचस्‍प पोस्‍ट की है। देखें इधर..

Advertisement

अवंतिका मलिक (Avantika Malik) द्वारा हाल ही में शेयर की गई इस पोस्‍ट में उन्‍होंने बेटी संग अपनी एक ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें दोनों बेहद प्‍यारे लग रहे हैं। अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए अवंतिका ने लिखा, ‘मैंने प्यार के साथ रहने का फैसला किया है। नफरत बहुत भारी बोझ है ढोने के लिए- मार्टिन लूथर किंग जूनियर। प्यार पर भरोसा करने के लिए ब्रह्मांड ने मुझे एक इशारा किया…जादू!’ अवंतिका मलिक द्वारा हाल ही में शेयर की गई इस पोस्‍ट को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्‍होंने अपने और इमरान खान (Imran Khan) के बीच आई दूरी को मिटाने की कोशिश कर रही हैं।

(यह भी पढ़ें : जीएफ पत्रलेखा की बोल्‍ड तस्‍वीर देख राजकुमार राव हुए दंग, लोगों ने भी जमकर किए ऐसे कमेंट्स)

गौरतलब है कि अवंतिका मलिक (Avantika Malik) बीते साल 24 अप्रैल को ही इमरान खान (Imran Khan) का घर छोड़ दिया था। इसके बाद वह अपनी बेटी के साथ मां के घर रहने चलीं गईं थी। बता दें कि इमरान और अविंतका ने 2011 में शादी की थी। साल 2014 में दोनों के घर बेटी इमारा का जन्म हुआ था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement