Advertisement

ऋषि कपूर का अनदेखा वीडियो आया सामने, देखें कैसे इम्तियाज़ अली के भाई की शादी में जमकर नाचे थे

फिल्म मेकर इम्तियाज़ अली(Imtiaz Ali) ने ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) को याद करते हुए वीडियो शेयर किया

470

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने 30 अप्रैल को आखिरी सांसें ली थीं। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री के सितारें सकते में हैं। ऋषि कपूर को याद करते हुए उनके साथ काम करने वाले फिल्म इंडस्ट्री के उनके मित्र लगातार सोशल मीडिया(Social media) पर पुरानी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

हालही में फिल्म मेकर इम्तियाज़ अली(Imtiaz Ali) ने ऋषि कपूर को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं। इससे पहले ऋषि कपूर के निधन के दिन इम्तियाज़ अली ने बताया था कि, ‘जम्मू -कश्मीर में हुई उनके भाई की शादी को ऋषि कपूर ने ‘अटेंड’ किया था’। अब इम्तियाज़ ने इस शादी का वीडियो शेयर किया हैं।

वीडियो में ऋषि अन्य बारातियों के साथ शादी के डेस्टिनेशन की तरफ बढ़ते देखे जा सकते हैं। ऋषि को इम्तियाज़ के परिवार और अन्य बारातियों के साथ नाचते-गाते हुए भी देखा जा सकता हैं। आप भी देखियें खूबसूरत वीडियो…….

View this post on Instagram

#riprishikapoor @imtiazaliofficial

A post shared by Khawar Jamsheed (@khawarjamsheed) on

 

इम्तियाज़ ने ऋषि को याद करते हुए लिखा था कि, ‘मैंने ऋषि को अपने भाई की शादी में कश्मीर बुलाया था। कोई इतना दूर आता नहीं है। जब बारात शादी हॉल में पहुँचने वाली थी, तब ऋषि शादी में पहुंचे थें। उन्होंने मुझसे कहा था कि ‘आप लोग आगे जाइये मैं पीछे से आता हूं।  बाद में मैं समझ गया था कि, ऋषि शादी में ‘सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन’ नहीं बनना चाहते थें।

 

यह भी पढ़ें- रणबीर के पिता ऋषि कपूर के लिए आलिया ने कही थी ऐसी बात, नम आंखो से नीतू सिंह ने दिया ये जवाब

 

बता दें कि, निर्देशक इम्तियाज़ अली और ऋषि कपूर ने फिल्म ‘लव-आजकल’ में एक साथ काम किया था।बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement