Advertisement

इनाया ने बेहद क्यूट अंदाज में सुनाया गायत्री मंत्र, वीडियो देख लोग कर रहे जमकर तारीफ

एक्‍टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया (Inaaya) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

2,472

बॉलीवुड के क्‍यूट स्‍टारकिड्स में वैसे तो तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक और स्टारकिड ने अपनी क्यूटनेस से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। बात दें कि यह कोई और नहीं बल्‍कि तैमूर अली खान बहन इनाया (Inaaya) हैं। गौरतलब है कि इनाया एक्‍टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी हैं। बता दें, इनाया (Inaaya) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें वायरल..

Advertisement

बता दें, इनाया (Inaaya) के इस वीडियो को खुद उनके पापा कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है। वीडियो में जहां कुणाल खेमू अपनी बहन के साथ भैया दूज मनाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इनाया (Inaaya) अपने इस वीडियो में बड़े ही प्यारे अंदाज में गायत्री मंत्र सुनाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनका यह क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है, साथ ही सब उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। अपने इस वीडियो को लेकर इनाया (Inaaya) सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

View this post on Instagram

A chip of the old block #keepingitcool

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

(यह भी पढ़ें : खुद आग से जख्मी होकर शाहरुख ने ऐसे बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान, देखें इधर)

बता दें कि इनाया (Inaaya) के इस क्‍यूट अंदाज पर कई सारे कमेंट्स आ रहे हैं। जिसमें उनके चाहनें वालों के साथ फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, डैड। वहीं वहीं फिल्ममेकर आनंद तिवारी ने कमेंट्स करते हुए लिखा, ‘हाए मेरी बच्ची।’ दिलचस्‍प बात ये है कि इनाया (Inaaya) अपने कजिन भाई तैमूर (Taimur Ali Khan) को क्‍यूटनेस के मामले में पीछे छोड़ती हुईं नजर आ रही हैं।

Advertisement