होम » वेब सीरीज » ‘इनसाइड एज 2’ के मेकर्स ने आईपीएल बिडिंग के दिन रिलीज किया सीरीज का विशेष वीडियो, देखें इधर

Advertisement

‘इनसाइड एज 2’ के मेकर्स ने आईपीएल बिडिंग के दिन रिलीज किया सीरीज का विशेष वीडियो, देखें इधर

वेब सीरीज 'इनसाइड एज' (Inside Edge) की शानदार सफलता के बाद अब हाल ही में 'इनसाइड एज 2' (Inside Edge 2) के मेकर्स ने हाल ही में इसका एक विशेष वीडियो जारी किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

314

अमेजन प्राइम की फेमस वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ (Inside Edge) की शानदार सफलता के बाद अब जल्‍द ही इस सीरीज का दूसरा सीजन आने को तैयार है। गौरतलब है कि इस वेब के पहले सीजन को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी, जिसके बाद दूसरा सीजन भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा साबित हुआ है और बेहद पसंद किया जा रहा है। बता दें, हाल ही में ‘इनसाइड एज 2’ (Inside Edge 2) के मेकर्स ने हाल ही में इसका एक विशेष वीडियो जारी किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर

Advertisement

‘इनसाइड एज 2’ (Inside Edge 2) के इस वीडियो को ‘हाउ एंटी-बिडिंग वर्क्स!’ टाइटल दिया गया है। जिसमें बिडिंग के गेम में एक्टर्स के इर्दगिर्द होने वाली साजिश के बारे में दिखाया जा रहा है। बता दें, यह वीडियो अधिक खास इसलिए भी है क्योंकि आज रियल लाइफ में आईपीएल की नीलामी हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि अमेजन प्राइम वीडियो के इनसाइड एज 2 का प्लॉट भी आईपीएल टूर्नामेंट जैसा ही है। जब से ‘इनसाइड एज 2’ रिलीज हुई है, तब से इसे दर्शकों से बेहद पसंद किया जा रहा है।

(यह भी पढ़ें : फर्श पर बैठकर यूं बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आईं कल्कि, तस्वीर देख लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं)

बता दें, दूसरे सीजन में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे दमदार सितारों ने इसमे अहम भूमिका निभाई है। ‘इनसाइड एज’ के ‘इनसाइड एज 2’ (Inside Edge 2) को का का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है जो अब अमेजन प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। वेब सीरीज और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो